बिहार का 50 हजार का इनामी कुख्यात रोहित यादव बंगाल से गिरफ्तार, 10 लाख रुपये भी बरामद

बिहार देश
Spread the love

पटना। रविवार को बिहार के कुख्यात अपराधी को बंगाल से गिरफ्तार किया गया है. बिहार STF ने 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पड़ोसी राज्य बंगाल से धर दबोचा है. बिहार एसटीएफ की टीम को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है.

गुप्त सूचना के आधार पर बिहार एसटीएफ की टीम ने कोलकाता में छापेमारी कर 50 हजार के इनामी अपराधी रोहित यादव को गिरफ्तार किया है. रोहित यादव को पुलिस लंबे समय से तलाश कर रही थी.

दरअसल, बिहार एसटीएफ को सूचना मिली थी कि मधुबनी का कुख्यात बदमाश रोहित यादव कोलकाता में छिपा हुआ है. प्राप्त सूचना के बाद एसटीएफ की स्पेशल टीम का गठन किया गया और टीम ने कोलकाता में छापेमारी कर कुख्यात रोहित यादव को गिरफ्तार कर लिया.

इसके पास से एसटीएफ की टीम ने 10 लाख रुपये भी बरामद किए हैं. रोहित यादव लंबे समय से पुलिस को चकमा दे रहा था. आखिरकार रविवार को पुलिस के हत्थे चढ़ ही गया.

बिहार पुलिस ने 9 गंभीर और अन्य आपराधिक मामलों में रोहित यादव को फरार घोषित कर रखा था. करीब 6 माह पहले सरकार ने रोहित यादव की गिरफ्तारी के लिए 50 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था.

इसके बाद से पुलिस सरगर्मी से रोहित को तलाश कर रही थी. इससे पहले पुलिस ने रोहित के घर की कुर्की जब्ती भी की थी, लेकिन उसने पुलिस के सामने सरेंडर नहीं किया था. रोहित की गिरफ्तारी से अब कई आपराधिक घटनाओं के खुलासे की संभावना है. पुलिस रोहित से पूछताछ कर रही है.