डांस की बारीकियां सिखाते-सिखाते गुरु ने बना लिए फिजिकल रिलेशन, फिर…

मध्य प्रदेश देश
Spread the love

मध्यप्रदेश। शर्मनाक घटना मध्य प्रदेश के ग्वालियर से सामने आयी है। यहां महिला के साथ उसके डांस टीचर ने रेप किया। यह सिलसिला 2015 से चला आ रहा था। आरोपी डांस गुरु ने उससे शादी का वादा किया था, लेकिन बाद में कहीं और शादी कर ली। इससे आहत महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़िता ने बताया कि आरोपी टीचर ने डांस की बारीकियां सिखाते-सिखाते उससे नजदीकियां बढ़ा ली थीं। एक दिन क्लास में अकेला रोककर उसके साथ फिजिकल रिलेशन बना लिए। यह मामला 2015 में हुआ था। आरोप है कि उसके बाद टीचर महिला को शादी का वादा करके इमोशनल ब्लैकमेल करने लगा। फिर लगातार उसके साथ संबंध बनाने लगा।

महिला ने कहा कि वो शादी के वादे को देखते हुए चुप रही, लेकिन कुछ दिन पहले पता चला कि टीचर ने कहीं और शादी कर ली, तब वो चुप नहीं बैठ सकी। अपने साथ हुए धोखे से दुखी महिला ने पुलिस थाने पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी डांस टीचर के खिलाफ FIR दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ग्वालियर शहर के उपनगर मुरार के घासमंडी की रहने वाली है। 32 वर्षीय महिला ने पुलिस को बताया कि उसने 2015 में बालकिशन अग्रवाल उर्फ बीके पुत्र सतीश चंद्र अग्रवाल की डांस क्लास ज्वाइन की थी। डांस सिखाने के दौरान टीचर ने दोस्ती करके उससे नजदीकियां बढ़ा लीं।

एक दिन घर आते समय उसने रोक लिया। जब डांस क्लास से बाकी लोग चले गए, तब उसने रेप किया। आरोप है कि टीचर ने डरा-धमकाकर रेप किया। हालांकि जब महिला ने टीचर का विरोध किया, तो उसने शादी का वादा किया। इसके बाद वो लगातार फिजिकल रिलेशन बनाने लगा। महिला ने कहा कि हाल में उसे पता चला कि आरोपी की सालभर पहले शादी हो चुकी है।

एसएसपी क्राइम राजेश दंडौतिया ने कहा कि शिकायत मिलते ही मुरार थाना पुलिस सक्रिय हुई और आरोपी को भागने से पहले ही दबोच लिया। महिला ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई है।