अभी-अभी कांग्रेस नेता पवन खेड़ा दिल्ली एयरपोर्ट से गिरफ्तार, देखें लाइव वीडियो

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। अभी-अभी बड़ी खबर आ रही है कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को असम पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उन्हें दिल्ली एयरपोर्ट पर रोका गया था। उसके बाद उनकी गिरफ्तारी हुई है।

एएनआई न्यूज एजेंसी के अनुसार उन्हें आज दिल्ली की अदालत में पेश किया जायेगा औरउसके बाद ट्रांजिट रिमांड पर असम ले जाने की कोशिश की जायेगी। पवन खेड़ा पर पुलिस ने धारा 120 बी, 153 ए, 153 बी, 500, 504, 505और 502 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

कांग्रेस की प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, खेड़ा को असम पुलिस गिरफ्तार कर ले जा रही है। उन्होंने पूछा, आखिर पवन खेड़ा ने ऐसा क्या जुर्म किया है कि उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

इस मामले में दिल्ली पुलिस का भी बयान सामने आया है। जिसमें दिल्ली पुलिस ने बताया, कांग्रेस नेता पवन खेड़ा को दिल्ली हवाईअड्डे पर विमान में सवार होने से रोक दिया गया, क्योंकि असम पुलिस ने उन्हें रोकने का अनुरोध किया था।

असम पुलिस के आईजीपी एलएंडओ और स्पॉक्स प्रशांत कुमार भुइयां ने एएनआई से कहा असम के दीमा हसाओ जिले के हाफलोंग थाने में कांग्रेस नेता पवन खेड़ा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले के सिलसिले में पवन खेड़ा को रिमांड में लेने के लिए असम पुलिस की एक टीम दिल्ली पहुंची है।