ठंड से बचने का ये उपाय परिवार को पड़ा बेहद भारी, 4 लोगों की हो गई मौत

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। दुखद खबर उत्तर प्रदेश के सीतापुर से आयी है, जहां एक ही परिवार के 4 लोगों की दम घुटने से मौत हो गई. यहां एक परिवार के 4 सदस्य कमरे में पेट्रोमैक्स जलाकर सो रहे थे. किसी ने भी नहीं सोचा था कि यही पेट्रोमैक्स उनकी जान का दुश्मन बन जाएगा. इस घटना से इलाके में मातम पसर गया.

दिल दहला देने वाला ये मामला बिसवां इलाके के मोहल्ला झज्जर का है. यहां बीती रात मदरसा टीचर आरिफ उनकी पत्नी शगुफ्ता और दोनों बच्चे (3 साल की मायरा और 2 साल का जयान) कमरे में सो रहे थे. ठंड से बचने के लिए परिवार ने पेट्रोमैक्स जलाया था.

दोपहर 12 बजे तक जब आसिफ के घर से कोई बाहर नहीं निकला. इस पर मोहल्ले वालों ने उनका दरवाजा खटकाया. इस पर अंदर से कोई आवाज नहीं आई. इसके बाद मोहल्ले वालों ने पुलिस को सूचना दी. 

मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहल्ले वालों की मदद से किसी तरह दरवाजा खोला, तो सभी के होश उड़ गए. कमरे में चार लाशें पड़ी हुई थीं. आनन- फानन में पुलिस ने एंबुलेंस बुलवाकर सभी को सीएचसी बिसवां के लिए भेजा. यहां डॉक्टरों ने पति, पत्नी सहित दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया.

आसिफ मदरसा इस्लामिया सदरपुर में बाबू के पद पर तैनात थे. घटना की सूचना पर मौके पर एसडीएम बिसवां प्यारे लाल मौर्य, सीओ बिसवां अभिषेक प्रताप अजेय समेत भारी पुलिस बल ने पहुंचकर घटना की जांच पड़ताल शुरू की.