नहर में गिरी कार; एक ही परिवार के 6 लोगों की गई जान

अन्य राज्य देश
Spread the love

तेलंगाना। बड़ी और दुखद खबर तेलंगाना से आयी है, जहां बड़ा सड़क हादसा हो गया है. एक कार नहर में जा गिरी है. इस हादसे में 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है.

ये हादसा तेलंगाना के Siddipet में हुआ है, जहां पर एक ही परिवार के 6 लोग वेमुलावडा से बिबि नगर जा रहे थे. तभी उनकी गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया और वो एक निर्माणाधीन नहर में गिर गई. मौके पर ही 6 लोगों ने दम तोड़ दिया. इन सभी की दम घुटने की वजह से मौत हुई.

बताया जा रहा है कि परिवार दर्शन करने के बाद वापस जा रहा था, लेकिन दोपहर 3:40 पर गाड़ी ने नियंत्रण खो दिया और वो सीधे निर्माणधीन नहर में जा गिरी. उस नहर में ज्यादा पानी नहीं था, फिर भी गाड़ी में मौजूद लोगों को पर्याप्त ऑक्सीजन नहीं मिली, उन्होंने थोड़ी ही देर में दम तोड़ दिया.

इस मामले में एक शिकायत दर्ज कर ली गई है और शवों को पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया गया है. बड़ी बात ये है कि गाड़ी में मौजूद एक शख्स कुछ समय तक जीवित रहा था. उसे अस्पताल भी ले जाया गया, लेकिन चोटें इतनी गंभीर रहीं कि डॉक्टर भी उसे बचा नहीं पाए.

अब किस वजह से गाड़ी अनियंत्रित हुई, क्या ड्राइवर की तरफ से कोई गलती हुई, क्या गाड़ी की स्पीड ज्यादा थी, पुलिस द्वारा ज्यादा जानकारी साझा नहीं की गई है.

इससे पहले भी इस रोड पर ऐसे ही सड़क हादसे हुए हैं. अब इस बार हादसा ज्यादा भयावह रहा, क्योंकि एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई.