दुखद ; हरियाणवी गानों पर झूमते हुए जा रहे थे 5 दोस्त, इधर मौत कर रही थी इंतजार

अन्य राज्य देश
Spread the love

राजस्थान। दुखद खबर राजस्थान के सीकर जिले के फतेहपुर से आयी है, जहां रविवार रात भीषण हादसे में 5 दोस्तों की दर्दनाक मौत हो गई।

एक वाहन को ओवरटेक करते समय हरियाणा के रहने वाले 5 दोस्तों की कार ट्रक में जा घुसी। पांचों की मौके पर ही मौत हो गई। सभी सालासर बालाजी जा रहे थे। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले 5 दोस्त संदीप, मोहन, अमित, प्रदीप और अजय राजस्थान के सालासर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे।

इनमें से एक दोस्त अजय को 40 दिन पहले ही एक लड़का हुआ था। उसने बेटा होने के पहले सालासर बालाजी में मन्नत मांगी थी। ऐसे में बेटा होने के बाद वह सालासर बालाजी अपने दोस्तों के साथ जा रहा था।

हरियाणा से निकलने के बाद सभी निजी गाड़ी से बालाजी जा रहे थे। हरियाणवी गाने की धुन ओर थिरकते हुए सभी दोस्त रास्ते में जा रहे थे। इसका एक वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपलोड भी किया है। जिसमें अजय गाड़ी चलाते हुए दिखाई दे रहा है। अब यह वीडियो उन पांचों के परिवार के लिए महज एक निशानी बनकर रह गया है।

सोमवार को दोपहर बाद जब सभी का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा, तो पूरे गांव में कोहराम मच गया। पांचों दोस्तों का अंतिम संस्कार भी एक ही जगह चिता बनाकर किया गया। परिजनों और रिश्तेदारों का रो- रोकर बुरा हाल हो गया है। पूरे गांव में मातम का माहौल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *