ब्रिटिश वोग के कवर पर राज करने वाली पहली भारतीय अभिनेत्री बनीं प्रियंका चोपड़ा जोनास

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। प्रियंका चोपड़ा जोनास ने एक और उपलब्धि हासिल की है। वह 40 से अधिक अंतर्राष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर राज करने वाली एकमात्र भारतीय अभिनेत्री बन गई है। अब नवीनतम ब्रिटिश वोग का कवर है।

जब से ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में कदम रखा है, तब से अभिनेत्री ने हमेशा अपने साथ भारतीयों और भारत को अलग-अलग तरीकों से गौरवान्वित किया है। तेजी से आगे बढ़ रही हैं प्रियंका भारतीय सिनेमा में एकमात्र अभिनेत्री हैं, जिन्होंने 40 से अधिक अंतरराष्ट्रीय पत्रिकाओं के कवर पर राज किया है। यह गिनती बढ़ती जा रही है। इसका नवीनतम एडिशन ब्रिटिश वोग कवर है। वह बहुत ही खूबसूरत दिख रही है।

क्रॉस-कॉन्टिनेंटल क्वीन ने लॉस एंजिल्स में अपने साथी अकादमी सदस्यों के लिए ऑस्कर उम्मीदवार एसएस राजामौली की आरआरआर की एक विशेष स्क्रीनिंग की मेजबानी के रूप में भी सुर्खियां बटोरीं। फिल्म ने सर्वश्रेष्ठ मूल गीत का पुरस्कार भी जीता। देसी गर्ल ने गर्व, सम्मान और बड़ी मुस्कान के साथ इसे अपने ग्लोबल दर्शकों के साथ साझा किया।

अभिनेत्री सभी आयु के लाखों लोगों के लिए एक प्रेरणा है। हाल ही, में अपने प्रशंसकों से मिलकर बहुत सारी तस्वीरें खिंचवाई। यहां तक कि हाल ही में एक ब्यूटी कोलाबोरेशन में स्पष्ट बातचीत की। साल 2023 को अपने किकस्टार्ट करने के लिए सुर्खियां बटोरीं।