ओए ओए गर्ल सोनम की बॉलीवुड में वापसी

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। ‘90 के दशक में दिलों पर राज करने वाली ‘त्रिदेव’ की ओए ओए गर्ल सोनम भारतीय सिनेमा में दमदार वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार है। अपने वापस आने के बारे में बात करते हुए वह कहती हैं, ‘मुझे दुनिया भर में तीन दशकों तक रहने के बाद वापस आकर बहुत अच्छा लग रहा है। इंडस्ट्री ने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया है। यह यहां से और बेहतर हो गया है।‘

सोमन आगे कहती है कि मैं स्थापित और साथ-साथ नए जमाने के निर्देशकों के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। भारतीय सिनेमा ने दुनिया भर में देश को गौरवान्वित करते हुए गतिशीलता को बदल दिया है। ओटीटी स्पेस विश्व स्तर पर फलफूल रहा है। मैं सिनेमा के साथ-साथ इसे एक्सप्लोर करने के लिए उत्सुक हूं।

सबको बता दे कि सोनम को इंडस्ट्री में यश चोपड़ा द्वारा पेश किया गया था। वर्ष, 1988 में मल्टी-स्टारर एक्शन फिल्म ‘विजय’ के साथ अपना करियर स्थगित कर दिया था। अभिनेत्री को फिल्म ‘त्रिदेव’ से प्रसिद्धि मिली। इसी फिल्म का एक गाना ‘ओए ओए…’ लोगों के बीच काफी मशहूर हुआ। ऐसा लगता है, वह जल्द ही वापस आ जाएगी।

  • खबरें आप अपने न्‍यूज वेब पोर्टल dainikbharat24.com पर सीधे भी जाकर पढ़ सकते हैं। नोटिफिकेशन को अलाउ कर खबरों से अपडेट रह सकते हैं। सुविधा के अनुसार खबरें पढ़ सकते हैं। आपका अपना न्‍यूज वेब पोर्टल से फेसबुक, इंस्‍टाग्राम, ट्वि‍टर सहित अन्‍य सोशल मीडिया के साथ सीधे गूगल पर जाकर भी जुड़ सकते हैं।