कोयला सचिव अमृत लाल मीना पहुंचे खेल अकादमी, कैडेटों से की सीधी बात

झारखंड
Spread the love

रांची। कोयला मंत्रालय के सचिव अमृत लाल मीना ने झारखंड की राजधानी रांची के खेलगांव स्थित ‘खेल अकादमी (जेएसएसपीएस)’ का दौरा 11 नवंबर को किया। स्‍पोर्टस कैडट्स को प्रोत्‍साहित किया। उन्‍होंने स्पोर्ट्स कैडेटों से सीधे बातचीत की। वहां की व्‍यवस्‍था के बारे में जानकारी ली।

इस अवसर पर मीना स्‍पोटर्स की अलग-अलग विंग एथलेटिक्‍स, बॉक्‍सिंग, आर्चरी आदि के प्रशिक्षुओं से मिले। उनकी उपलब्धि के बारे में जानकारी प्राप्‍त की। उन्‍होंने प्रशिक्षकों से संवाद किया। बच्‍चों को बेहतर प्रदर्शन करने के बारे में सुझाव लिए।

 मौके पर कोल इंडिया अध्‍यक्ष प्रमोद अग्रवाल ने भी सभी कैडेट्स को प्रेरित कि‍या। कहा कि आप कड़ी मेहनत और लगन से देश के लिए अनेकों स्‍वर्ण पदक जीते हैं। यह हम सभी को गौरवांवित करता है।

सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने सभी कैडट्स से बातचीत करते हुए कहा कि आप सभी अपनी मेहनत, परिश्रम से निरंतर आगे बढ़ते रहें, ताकि झारखंड एवं देश का नाम रौशन हो। हम सभी आपके साथ है।

ज्ञात हो कि जेएसएसपीएस राज्‍य सरकार एवं सीसीएल के संयुक्‍त रूप से संचालित खेल अकादमी है। यहां झारखंड के बच्‍चों को स्‍पोटर्स की अलग-अलग विंग में विश्‍वस्‍तीय प्रशिक्षण दिया जाता है।

इस अवसर पर कोयला मंत्रालय के अपर सचिव एम नागराजू, सीसीएल के निदेशक तकनीकी (संचालन) राम बाबू प्रसाद, निदेशक तकनीकी (योजना/परियोजना) बी साईराम, निदेशक (वित्त) पवन कुमार मिश्रा, निदेशक (कार्मिक) हर्ष नाथ मिश्र, सीवीओ पंकज कुमार  सहित खेल अकादमी के सीईओ (एलएमसी) गिरिश राठौर एवं अन्‍य उपस्थित थे।