पतंग की डोर से कटी बाइक सवार युवक की गर्दन, तड़प-तड़पकर हो गई मौत

अन्य राज्य देश
Spread the love

गुजरात। दुखद खबर गुजरात के सूरत से आयी है, जहां पतंग की डोर से युवक की गर्दन कट गयी और तड़प- तड़पकर उसकी मौत भी हो गई।

बता दें कि पूरे देश में 14 जनवरी को मकर संक्रांति का पर्व मनाया जाता है। इसी दिन कई राज्यों और शहरों में पतंग महोत्सव भी आयोजित होते हैं।गुजरात में यह पर्व जनवरी का महीना स्टार्ट होते ही शुरू हो गया।

इसी बीच सुरत से एक दर्दनाक खबर सामने आई है। जहां एक युवक की पतंग की डोरी से गर्दन कट गई और कुछ देर बाद उसकी मौत भी हो गई। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस-प्रशासन भी एक्टिव हो गया है।

दरअसल, यह दर्दनाक घटना सोमवार की बताई जा रही है। जहां नवागाम निवासी 52 साल के बलवंत पटेल शाम को अपने काम के बाद बाइक से घर लौट रहे थे। इसी दौरन सहकार नगर में पतंग की डोर उनके गले में जा फंसी, इससे उनकी गर्दन कट गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान रात को उनकी मौत हो गई।

बता दें कि बलवंत पटेल कामरेज के लस्काना इलाके में एक हीरा औद्योगिक एस्टेट में काम करते थे। घटना की खबर लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव बरामद कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

शुरूआती जांच में सामने आया है कि युवक की गर्दन जिस मांझे से कटी है वह चायनीज मांझा है। लेकिन पुलिस अभी तक यह पता नहीं लगा पाई है कि यह पतंग कौन उड़ा रहा था और किसकी डोर से यह हादसा हुआ है।