महिला कोच से छेड़खानी का आरोप; हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर FIR दर्ज, जानें पूरा मामला

अन्य राज्य देश
Spread the love

चंडीगढ़। बड़ी खबर चंडीगढ़ से आ रही है. भारतीय हॉकी टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी और हरियाणा के खेल मंत्री संदीप सिंह पर महिला कोच से छेड़छाड़ के आरोप में चंडीगढ़ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

चंडीगढ़ के एसपी से मुलाकात कर महिला कोच ने खेलमंत्री के खिलाफ शिकायत दी थी. अब मंत्री के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. नए साल की पूर्व संध्या पर चंडीगढ़ के सेक्टर 26 पुलिस स्टेशन में धारा-354, 354A, 354B, 342, 506 IPC के तहत केस दर्ज किया गया है.

जानकारी के अनुसार, 30 दिसंबर 2022 को लेडी कोच ने चंडीगढ़ पुलिस हेड क्वार्टर जाकर एसएसपी से मुलाकात की थी और अपनी शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद आला अधिकारियों ने यह मामला थाना 26 में जांच के लिए भेजा था. अब केस दर्ज किया गया है.

जूनियर महिला कोच ने आरोप लगाए हैं कि मंत्री ने उसे चंडीगढ़ स्थित अपनी कोठी पर बुलाया और छेड़छाड़ की. महिला ने बताया कि कुछ माह पहले ही खेल विभाग में बतौर कोच उसकी ज्वाइनिंग पंचकूला में हुई, लेकिन मंत्री ने हस्तक्षेप कर झज्जर तबादला करवा दिया.

महिला कोर्च ने इनैलो नेता अभय चौटाला से मुलाकात के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी. आरोप लगाया था कि दस्तावेज जांच के बहाने मंत्री ने उसे चंडीगढ़ सेक्टर-7 स्थित अपनी कोठी पर बुलाया था.

खेल राज्य मंत्री संदीप सिंह ने इस संबंध में प्रेस कॉन्फ्रेस कर महिला कोच के आरोपों से इंकार किया है. उन्होंने कहा था कि महिला कोच का तबादला किया गया था, इसलिए वह आरोप लगा रही हैं.