फिल्‍म ‘वेड’ के बाद जेनेलिया देशमुख के इस खूबी की दर्शकों में है चर्चा

मनोरंजन
Spread the love

मुंबई। अपनी पहली मराठी फिल्म ‘वेड’ के शीर्षक के अनुरूप जेनेलिया देशमुख की दीवानगी और लोकप्रियता दर्शकों व उनके प्रशंसकों के बीच कई गुना बढ़ गई है। इसके बाद अदाकारा की एक खूबी की  भी खूब चर्चा हो रही है।

अपने सह-कलाकार और पति रितेश देशमुख के साथ ‘वेड’ की भारी सफलता और समालोचक प्रशंसा के बाद श्रावणी के रूप में जेनेलिया के शानदार प्रदर्शन को दर्शकों, इंडस्ट्री और आलोचकों द्वारा समान रूप से सराहा गया। इस हद तक कि फिल्म को मराठी उद्योग में जेनेलिया की सर्वश्रेष्ठ शुरुआत के रूप में चिन्हित किया जा रहा है।

दिलचस्प बात यह है कि जेनेलिया विभिन्न भाषा के फिल्म उद्योगों में फिल्म निर्माताओं के लिए एक भाग्यशाली शुभंकर रही हैं। ‘वेड’ की हालिया सफलता ने वास्तव में उन्हें एक सच्चे अखिल भारतीय स्टार की बड़ी लीग में पहुंचा दिया है।

दर्शकों की जानकारी के लिए बता दे कि हर भाषा में जेनेलिया की पहली फिल्म हिट रही है। इसमें उनकी पहली तमिल फिल्म ‘बॉयज’, तेलुगु की पहली फिल्म ‘सत्यम’, हिंदी की पहली फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’, कन्नड़ की पहली फिल्म ‘सत्या इन लव’ और मलयालम की पहली फिल्म ’उर्मि’ शामिल है।

जेनेलिया देशमुख फिल्‍म जगह की इकलौती ऐसी अदाकारा है, जिसके पास 6 इंडस्ट्री में काम करने का श्रेय है। इसमें भी अभिनेत्री ने कई हिट फिल्‍में दी है।