उर्फी जावेद को म्यूजिक वीडियो ‘आय हाय ये मजबूरी’ में बोल्ड कपड़े पहनना ऐसे पड़ा भारी, जानें पूरा मामला

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर दिल्ली से आ रही है। उर्फी जावेद इस बार मुश्किलों में घिरती दिख रही हैं। उनके खिलाफ केस दर्ज हो गया। क्या है पूरा मामला, यह जानने के लिए पूरी खबर पढ़ें।

बता दें कि उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। कई बार उन्हें इसी वजह से ट्रोल्स का भी सामना करना पड़ता है। हालांकि इस बार मामला थोड़ा आगे बढ़ता दिख रहा है। दरअसल, उर्फी अपने नये म्यूजिक वीडियो ‘आय हाय ये मजबूरी’ की वजह से मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो बोल्ड कपड़े पहनने की वजह से दिल्ली में उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। शिकायतकर्ता ने शिकायत में हाल ही में रिलीज हुए उनके गाने ‘आय हाय ये मजबूरी’ का हवाला दिया है।

बता दें कि यह गाना 11 अक्तूबर को रिलीज हुआ था। यूट्यूब पर अपलोड होते ही यह गाना ट्रेंडिंग लिस्ट में आ गया था। इस म्यूजिक वीडियो में उर्फी काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं। लाल साड़ी और ऑफ शोल्डर ब्लाउज में उन्होंने इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया था।

इस गाने पर अब तक 8.5 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। इसके साथ ही इस पर एक लाख 27 हजार से ज्यादा लाइक्स भी हैं। बताया जा रहा है कि उर्फी के खिलाफ यह शिकायत 23 अक्तूबर को दर्ज की गई है। फिलहाल एक्ट्रेस ने अब तक इस शिकायत पर कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दें कि हाल ही में उर्फी दिवाली के मौके पर पैपराजी को मिठाइयां बांटती दिखी थीं। इस दौरान उन्हें एक महिला को पैसे और मिठाइयां देते हुए भी देखा गया था। सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हुआ था।

वीडियो देखने के बाद बहुत से लोग उर्फी की जमकर तारीफ कर रहे थे। यूजर्स का कहना था कि चाहे कुछ भी हो, लेकिन लड़की का दिल बहुत साफ है।