UP; पुलिसवाले ने 50 बार बनाए शारीरिक संबंध, पीड़िता पहुंची थाने, जानें आगे

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। हैरान कर देने वाली खबर यूपी के लखनऊ से आयी है. जहां एक युवती ने एक पुलिस कर्मी पर झांसा देकर 50 बार शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया है. आरोपी कानपुर देहात पुलिस लाइन में तैनात है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है.

बता दें कि लखनऊ के एक इलाके में रहने वाली एक युवती ने कृष्णा नगर थाने में एफआईआर दर्ज कराई है. उसने बताया कि वो प्रतिष्ठान में नौकरी करती है. इसी दौरान उसकी मुलाकात सिपाही सुनील कुमार सिंह से हुई, जो कि प्रयागराज का रहने वाला है और कानपुर देहात में पुलिस लाइन में आरक्षी के पद पर तैनात है.

बताया कि सुनील ने बताया था कि वह अविवाहित है. इसके बाद व्हाट्सएप पर बातचीत होने लगी और कमरे पर भी आने-जाने लगा. इसी दौरान उसने शादी करने की बात कही. उसकी बातों में आकर शादी के लिए तैयार हो गई.

इसके बाद वो अक्सर रूम में आने लगा और रात में रुकता था. फिर अलग-अलग तरीके का प्रलोभन देकर जबरदस्ती संबंध बनाए. शारीरिक संबंध के लिए राजी न होने पर वो शादी करने की दुहाई देता और धमकाता भी.

आगे बताया कि आरक्षी ने कमरे पर आकर 50 से अधिक बार शारीरिक संबंध बनाए. सुनील उसको प्रभाव में रखने के लिए पैसे देता था. इसके साथ ही उसने अपने घरवालों से बात भी कराई. उसका बड़ा भाई अजय सिंह गुजरात में नौकरी करता है. ये सिलसिला लंबे समय तक चलता रहा. इसके चलते युवती और विश्वास करने लगी, लेकिन विश्वास तब टूटा जब युवती ने सुनील से शादी करने की बात कही और उसने मना कर दिया. 

पीड़िता का कहना है उसने सुनील के घरवालों से भी बात की, लेकिन सभी ने इनकार कर दिया. साथ ही सुनील ने धमकी देते हुए कहा है कि वह पुलिस में है. उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता है. इसके बाद पीड़िता ने कृष्णा नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई. एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.