महाकाल मंदिर में दो महिला सुरक्षाकर्मियों ने जमकर किया डांस, जानें आगे हुआ क्या

मध्य प्रदेश देश
Spread the love

उज्जैन। बड़ी खबर उज्जैन से आयी है. महाकाल मंदिर में फिल्मी गानों पर वीडियो बनाने का फिर एकबार नया मामला सामने आया है। इस बार वीडियो कोई आम आदमी नहीं, बल्कि मंदिर में तैनात महिला सुरक्षाकर्मियों ने बनाया है। इसके बाद, निजी सुरक्षा एजेंसी ने दोनों महिला कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है।

यहां बता दें कि कुछ दिनों पहले भी दो युवतियों द्वारा महाकाल मंदिर में फिल्मी गानों पर वीडियो बनाने का मामला सामने आया था। तब वीडियो से छेड़छाड़ करने की बात सामने आई थी। वहीं, उससे पहले भी कई बार ऐसे मामले सामने आ चुके हैं।

जानकारी के अनुसार, महाकाल मंदिर की दो महिला सुरक्षाकर्मी वर्षा नवरंग और पूनम सेन ने महाकाल मंदिर के विश्रामधाम कैंपस में फिल्मी गानों पर डांस करते हुए वीडियो बनाया।

एक वीडियो में फिल्म खून भरी मांग का गाना ‘जीने के बहाने लाखों हैं’ तथा दूसरे वीडियो में जुदाई फिल्म का गाना ‘प्यार-प्यार करते करते’ पर डांस किया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद सुरक्षा एजेंसी केएसएस ने दोनों महिला सुरक्षा कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया है। इसके साथ ही कर्मचारियों को एंड्रायड मोबाइल रखने पर भी प्रतिबंध लगा दिया है।

इस घटना के बाद, निजी सुरक्षा एजेंसी ने मंदिर परिसर में कर्मचारियों को किसी भी तरह का वीडियो बनाने और फोटो न खींचने को लेकर भी निर्देश दिए हैं। बता दें कि इसके पूर्व भी महाकाल मंदिर में फिल्मी गानों पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुए हैं।