अमीरात एयरलाइंस के इस वीडियो को अबतक 7 लाख से अधिक लोग कर चुके हैं लाइक, आप भी देखें

दुनिया
Spread the love

अमीरात। क्रिसमस सेलिब्रेशन के खास मौके पर अमीरात एयरलाइंस का एक बहुत ही अनोखा और दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जो तेजी से सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में कुछ हिरन मिलकर एक प्लेन को लेकर आसमान में उड़ते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो वाकई शानदार है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो अमीरात एयरलाइंस ने अपने ऑफिशियल पेज पर शेयर किया है, जिसमें रनवे पर ‘हिरन’ को एक विमान को आसमान में ले जाते हुए दिखाया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, ‘कैप्टन क्लॉज, टेक-ऑफ की अनुमति के लिए अनुरोध कर रहा हूं. अमीरात की तरफ से मेरी क्रिसमस.’

वीडियो में एयरलाइंस का एक विमान दिखाई दे रहा है, जिसके ऊपर सांता की टोपी लगी हुई दिखाई दे रही है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, विमान में आगे रस्सी बंधी हुई है, जिसे कुछ हिरन मिलकर खींचते नजर आ रहे हैं.

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, कैसे कुछ हिरनों का झुंड रस्सी की मदद से विमान को रनवे से खींचते हुए आसमान में उड़ने लगते हैं. वीडियो को देखकर लग रहा है मानो विमान वैसे ही उड़ता नजर आता है, जैसे सच में हिरन उसको उड़ा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे अब तक पांच लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘इसकी खास बात यह है कि सभी हिरन जैसे ही धीरे-धीरे अपनी गति बढ़ाते हैं, वे विमान को आकाश में लेकर उड़ जाते हैं.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘विमान के ऊपर सांता की टोपी भी लगी है, यह सबसे दिलचस्प है.’