किडनी ट्रांसप्लांट के बाद पहली बार बोले लालू, कहा- ओकर का हाल बा…, वीडियो आया सामने

दुनिया
Spread the love

सिंगापुर। सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने होश में आते ही सबसे पहले बेटी रोहिणी की कुशलता के बारे में पूछा. उन्होंने पूछा, रोहिणी के का हाल बा…

बता दें कि राजद प्रमुख लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने अपने पिता को नया जीवन दिया. सोमवार को सिंगापुर के माउंट एलिजाबेथ हॉस्पिटल में पहले बेटी का डोनर ऑपरेशन हुआ और इसके बाद उनकी किडनी लालू यादव को लगायी गयी. लालू यादव और रोहिणी दोनों पूरी तरह से स्वस्थ हैं. दोनों की ताजा तस्वीरें भी जारी कर दी गयी है. वहीं लालू यादव ने ऑपरेशन के बाद अब अपना पहला संदेश भी वीडियो के जरिये जारी कर दिया है. जिसमें अपने स्वास्थ्य का हाल राजद सुप्रीमो बता रहे हैं.

लालू यादव को उनकी बेटी रोहिणी की एक किडनी लगा दी गयी. ऑपरेशन सफल रहा. ऑपरेशन के बाद सिंगापुर से जारी वीडियो में उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बताया है कि राजद नेता का किडनी ट्रांसप्लांट सफल रहा. लालू परिवार इस दौरान हर पल की अपडेट से लालू यादव के शुभचिंतकों को अवगत कराता रहा. मीसा भारती भी ट्वीट के जरिये जानकारी देती रहीं.

वहीं लालू प्रसाद यादव ने अब ऑपरेशन के बाद अपना पहला संदेश जारी किया है. वीडियो संदेश में लालू यादव ने कहा कि ‘ आप लोगों ने दुआ किया और हम अब अच्छा फील कर रहे हैं. लालू यादव ने हाथ हिलाकर सबका शुक्रिया अदा किया.

अपने पिता का यह वीडियो राजद सांसद मीसा भारती ने शेयर किया है. उन्हें ट्वीट में लिखा कि ‘आप सब की दुआओं ने ही पापा का मनोबल बढ़ाया, उन्हें बेहतर महसूस करवाया! आज पापा ने आप सभी को बहुत बहुत धन्यवाद कहा है!’

आपको बता दें कि लालू यादव को ऑपरेशन के बाद आइसीयू में रखा गया है. डॉक्टरों की टीम उनके स्वास्थ्य पर नजर रख रही है. ऑपरेशन के बाद राजद प्रमुख होश में जब आ गये, तो बेहतर महसूस होने के बाद एक वीडियो के जरिये उन्होंने हाथ हिलाकर अपने चाहने वाले लोगों का आभार जताया.