BIHAR ; शिक्षक ने अपने से 22 वर्ष छोटी छात्रा से की शादी, देखें वायरल वीडियो

बिहार देश
Spread the love

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले से हैरान कर देने वाली खबर आयी है, जहां एक 42 वर्ष के शिक्षक ने अपने से 22 वर्ष छोटी अपनी छात्रा से शादी कर ली है.

लड़की ने बताया कि उसके और शिक्षक के बीच प्रेम हो गया. दोनों एक दूसरे को बेहतर समझते हैं. ऐसे में दोनों ने खुशी-खुशी शादी करने की ठानी. फिर दोनों सात फेरे लेकर एक दूसरे के हो गए.

शादी में शामिल होने आए लोगों में से किसी ने शादी के फेरे का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद से ये वीडियो वायरल हो रहा है.

बता दें कि शिक्षक और उसकी प्रेमिका समस्तीपुर में ही रहते हैं. दोनों के घर के बीच की दूरी एक किमी से भी कम है. छात्रा अंग्रेजी का कोचिंग पढ़ने के लिए शिक्षक के पास जाती थी. इसी दौरान दोनों एक दूसरे से मिले और प्यार परवान चढ़ा.

शादी में गवाह बनने के लिए आसपास के लोग ही गए थे. वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षक और छात्रा की चर्चा काफी तेजी से हो रही है. बताया जा रहा है कि शिक्षक की पत्नी का पहले ही देहांत हो चुका है.

छात्रा के घर के आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि छात्रा की शादी और प्रेम कहानी के किस्से काफी दिनों से लोगों को पता था. छात्रा श्वेता कुमारी रोसड़ा बाजार स्थित संगीत कुमार के कोचिंग में अंग्रेजी पढ़ने आती जाती थी.

प्रेम विवाह करने के बाद छात्रा के घर वालों की प्रतिक्रिया अभी तक मालूम नहीं हो सकी है. वहीं दोनों ने अपनी शादी को कानूनी मान्यता देने के लिए कोर्ट मैरेज भी कर लिया है. हालांकि पूरे शहर में ये शादी चर्चा का विषय बनी हुई है.