BIHAR ; पटना के मनेर में फिर नाव हादसा,14 लोगों में 7 लापता, तलाश जारी

बिहार देश
Spread the love

पटना। बड़ी खबर बिहार की राजधानी पटना से आ रही है, जहां मनेर में गंगा नदी में नाव पलट गई। नाव पर 14 लोग सवार थे, जिनमें से 7 ने तैरकर अपनी जान बचाई, जबकि 7 लापता है।

हादसे का वीडियो सामने आया है। जिसमें कुछ लोग तैरकर अपनी जान बचाते नजर आ रहे हैं, जबकि कुछ डूबते हुए। हादसा शुक्रवार को तब हुआ, जब जानवरों का चारा लेकर आ रही एक नाव अनियंत्रित होकर गंगा नदी में डूब गई।

घटना की सूचना मिलते ही पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। घटना की सूचना पाकर अनुमंडल पदाधिकारी सहित एसडीआरएफ की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गई। बताया जा रहा है कि घंटों मशक्कत के बाद भी लापता 7 लोगों को निकाल पाने में प्रशासन को कोई सफलता हाथ नहीं लगी है।

बताया जा रहा है कि मनेर थाना क्षेत्र के महावीर टोला घाट के नजदीक शुक्रवार को एक नाव पर 14 लोग सवार होकर गंगा नदी के उस पार दियारा में जानवरों का चारा लाने गए थे। चारा लेकर वापस लौटने के क्रम में महावीर घाट के कुछ ही दूरी पर नाव अचानक अनियंत्रित हो गई और बीच गंगा में पलट गई।

नाव के पलटते ही नाव पर सवार 14 लोगों में से 7 लोगों ने किसी तरह गंगा नदी से तैरकर अपनी जान बचाई, जबकि 7 लोग गंगा नदी में लापता हो गए।