‘ट्रिपल मर्डर’ से दहल उठा यह गांव, पड़ोसी ने तीन सगे भाई को उतारा मौत के घाट, जानें आगे

अन्य राज्य अपराध देश
Spread the love

राजस्थान। बड़ी खबर राजस्थान से आयी है. ट्रिपल मर्डर से राजस्थान का भरतपुर गांव दहल उठा. यहां कुछ अपराधियों ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों की हत्या कर दी है.

बताया जा रहा है कि भरतपुर के सिकरौरा गांव में दो पक्षों के बीच काफी दिनों से विवाद चल रहा था. पड़ोस में रहने वाले लाखन नामक युवक ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर तीन भाइयों को घर में घुसकर गोली मार दी, जहां उनकी मौत हो गयी. सूत्रों की मानें, तो इस घटना में घर के अन्य लोग भी गोली लगने से घायल हुए हैं और उनका इलाज चल रहा है.

घटनाक्रम के बाद इलाके में पुलिस फोर्स तैनात है और घर की सुरक्षा बढ़ा दी गयी है. बताया जा रहा है कि इस गोलीकांड में तीन लोग घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है. गोली लगने से एक मृतक के बेटे और उसकी मां और बहन घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और आरोपियों की खोजबीन भी जारी है. बताया यह भी जा रहा है कि सभी आरोपी नशे में थे.

जानकारी हो कि भरतपुर जिला मुख्यालय से 20 किमी की दूरी पर कमरे थाना क्षेत्र में सिकरौर गांव है, जहां की यह घटना है. इसी गांव में रहने वाले लाखन सिंह नामक युवक ने अपने साथियों के साथ घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी.

घटनास्थल पर गोली लगने से गजेन्द्र, समंदर और ईश्वर की मौत हो गयी. वहीं गोली लगने से गजेन्द्र के बेटे उसकी मां और बहन घायल हो गयीं और इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि तीनों की हालात अभी गंभीर है.