हिंदू एकता मंच की महापंचायत में महिला ने शख्स पर की चप्पल-जूतों की बारिश, ये वजह आई सामने

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। हैरान कर देने वाली खबर दिल्ली से आयी है, जहां हिंदू एकता मंच की महापंचायत में महिला ने एक शख्स पर चप्पल-जूतों की बारिश कर दी।

दरअसल श्रद्धा हत्याकांड को लेकर लगातार कई खुलासे सामने आ रहे हैं। इस घटना को लेकर देशभर में हंगामा बरपा हुआ है। ऐसे में हाल ही में दिल्ली के छतरपुर में हिंदू एकता मंच की महापंचायत में ये हंगामा हिंसा के तौर पर देखा गया। जहां एक महिला ने मंच पर मौजूद एक आदमी पर चप्पल से हमला कर दिया।

बता दें कि श्रद्धा के मामले को लेकर हिंदू एकता मंच ने छतरपुर में महापंचायत का आयोजन किया था। ऐसे में तरपुर की 100 फुटा मेन रोड की आधी लेन पर कुर्सियां लगा कर महापंचायत करने हिंदू एकता मंच के लोग बैठ हुए थे।

ऐसे में एक महिला मुंह पर स्कार्फ लगाकर मंच पर आयी और कहने लगी मेरी सुनवाई नहीं हुई…इसके बाद मंच पर मौजूद अन्य व्यक्ति को चप्पल से मारने लगी।

बताया जा रहा है कि महिला ने स्टेज पर मौजूद जिस शख्स को चप्पल से मारा, उसका बेटा उसकी बेटी को भगाकर ले गया और शादी कर ली। कुछ समय पहले महिला ने इसकी शिकायत पुलिस में भी दर्ज की थी। लेकिन इस मामले में कोई सुनवाई नहीं हुई।

ऐसे में जब महिला को पता चला कि बेटे का बाप हिंदू एकता मंच की बेटी बचाओ महापंचायत में आ रहा है, तो महिला भी आनन फानन में कार्यक्रम स्थल पहुंची और अचानक स्टेज पर चढ़कर शख्स को चप्पल से मारने लगी।