उत्तर प्रदेश में भीषण सड़क हादसा; ट्रक और बस की टक्कर में 6 लोगों की मौके पर ही मौत, 15 घायल

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। बड़ी और दुखद खबर उत्तर प्रदेश से आयी है। जहां बहराइच में ट्रक और रोडवेज बस की टक्कर में छह यात्रियों की मौत हो गई, जबकि 15 यात्रियों के घायल होने की सूचना है.

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उनका उपचार जारी है. ये सड़क हादसा जरवल के तपेसिपाह इलाका का है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बहराइच में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि पर गहरा दुःख व्यक्त किया है. साथ ही वरिष्ठ अधिकारियों को घटनास्थल पर जाकर तत्परता के साथ राहत-बचाव कार्य युद्ध स्तर पर संचालित करने और घायलों के समुचित उपचार के लिए निर्देश दिए हैं.

जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह लगभग चार बजे एक रोडवेज बस और ट्रक में जबरदस्त भिंड़त हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और 15 लोग घायल हो गए हैं.

सूचना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे जिला अधिकारी डॉ दिनेश चंद्र ने बताया कि यह बस जयपुर से बहराइच आ रही थी. तभी सुबह के समय गलत दिशा से आ रहे एक ट्रक से टकरा गई, जिससे यह हादसा हुआ है.

बहराइच जिलाधिकारी ने बताया कि हादसे में कुल 6 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 15 लोग घायल हैं, घायल में से 4 की हालत नाजुक बनी हुई है, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दरअसल, ठंड के मौसम में सर्दी बढ़ने के साथ सुबह-सुबह घना कोहरा भी छाने लगा है. यही कारण है कि दुर्घटनाएं बढ़ रही हैं. पुलिस ने प्रथम दृष्टया सड़क हादसे को कोहरे के कारण होना बताया है. पुलिस का कहना है कि, दोनों चालक एक दूसरे को देख नहीं पाए, जिसके कारण हादसा हो गया.