यहां थाने के अंदर डीजे की धुन पर पुलिसकर्मियों ने ऐसा किया डांस कि वर्दी भी नहीं रही याद, देखें वीडियो

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

अमरोहा। थाने के अंदर डीजे की धुन पर पुलिसकर्मियों ने जमकर डांस किया। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

जी हां ! यूपी पुलिस की हरकतें कई बार फजीहत का कारण बन जाती है। उच्च स्तर पर अधिकारी लगातार पुलिसकर्मियों को समझाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वह है कि मानने को तैयार ही नहीं है।

ताजा मामले में डीजे की धुन पर डांस करते पुलिसकर्मियों का वीडियो वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना आदमपुर का है। गौर करने वाली बात है कि यह पूरा आयोजन थाना परिसर के अंदर हुआ और सभी पुलिसकर्मी वर्दी पहनकर नाचते हुए नजर आए।

थाने पर उपनिरीक्षक ओंमकारनाथ सिंह की विदाई का कार्यक्रम था। पार्टी के जश्न में पुलिसकर्मी ऐसा डूब गए की वह अपनी ड्यूटी ही भूल गए। पुलिसकर्मियों ने थाने के अंदर ही डीजे की धुन पर जमकर ठुमके लगाए। इस बीच कोई नागिन बना नजर आया, तो कोई सपेरा बना।

पुलिसकर्मियों को इस तरह से डांस करता और तेज आवाज में डीजे बजता देख आस-पास के लोग भी वहां पर पहुंचे। कुछ देर तक तो उन्हें समझ ही नहीं आया कि आखिर यह जश्न चल किस बात का रहा है। हालांकि बाद में उन्हें जानकारी लगी कि दारोगा के रिटायरमेंट पर यह पूरा आयोजन किया गया है।

आदमपुर थाने में तैनात दारोगा से लेकर सिपाही तक डांस के दौरान वर्दी की जिम्मेदारी भूल बैठे। इस बीच जो पुलिसकर्मी वहां पर डांस नहीं भी करना चाहते थे, उन्हें दूसरे पुलिसकर्मी जबरन खींच लाते हैं।

मामले को लेकर थानेदार ने बताया कि दारोगा का रिटायरमेंट हुआ था। थाने में ही खाना बनवाया गया था। दारोगा के परिजन भी वहां पर आए थे। इसी के चलते वहां पर डीजे सिस्टम भी लगवाया गया था। फिलहाल थाने के भीतर पुलिसकर्मियों के डांस का मामला लोगों के बीच चर्चाओं का कारण बना हुआ है।