पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान को रैली में मारी गोली, एक की मौत, देखें लाइव वीडियो

दुनिया
Spread the love

पाकिस्तान। अभी-अभी बड़ी खबर पाकिस्तान से आ रही है. पाकिस्तान के पूर्व पीएम इमरान खान की रैली में गोली चली है. फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गयी है.

वहीं, खबर है कि इमरान खान की रैली में गोली चलाने वासे शख्स की भी मौत हो गई है. बता दें, इमरान खान भी हमले में घायल हुए हैं, हालांकि वो खतरे से बाहर हैं. इमरान खान के पैर में चोट लगी है. हमले में उनके मैनेजर सहित 9 लोग घायल हुए हैं.

यहां बता दें कि पाकिस्तान के वजीराबाद में जफर अली खान चौक के पास रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें फायरिंग हुई है. गोली चलने के बाद पूरी रैली में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

इस दौरान लोगों की नजर गोली चलाने वाले शख्स पर भी पड़ी. जिसके बाद आरोपी हमलावर को पकड़ लिया गया. इस गोलीबारी में इमरान खान समेत 9 लोग घायल हुए हैं.

जियो न्यूज में आरोपी हमलावर की तस्वीर भी सामने आयी है. तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा है कि हमलावर बंदूक लहराते हुए फायरिंग कर रहा है.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबित इमरान की रैली में हुई फायरिंग में एक शख्स की मौत हो गई है. वहीं हमले के बाद इमरान खान का पहला बयान आया है. उन्होंने खुदा का शुक्रिया अदा करते हुए कहा है कि उन्हें दोबारा जीवन मिला है. इमरान ने कहा है कि वो लड़ाई जारी रखेंगे. फिलहाल इमरान खान खतरे से बाहर हैं.

इमरान खान की रैली में फायरिंग और इमरान खान के घायल होने पर भारतीय विदेश मंत्रालय का बयान आया है. भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता अरिंदम बागची ने कहा है कि पूरे मामले पर विदेश मंत्रालय नजर बनाए हुए है.

इधर इमरान खान की रैली में फायरिंग और इमरान खान को गोली लगने की घटना पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने दुख जताया है. उन्होंने कहा कि इमरान खान सुरक्षित हैं यह खुशी की बात है. उन्होंने हमले की निंदा की है.