BIHAR ; मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमला, जानें पूरा मामला

बिहार देश
Spread the love

मोतिहारी। बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था का ताजा मामला मोतिहारी से सामने आया है. यहां फिर एकबार पुलिस को निशाना बनाया गया है.

पूर्वी चंपारण में शराब की सूचना पर छापेमारी करने गयी पुलिस की टीम पर हमला किया गया. इस हमले में एक पुलिसकर्मी के जख्मी होने की भी खबर सामने आयी है.

वहीं किसी तरह पुलिस की टीम जान बचाकर घटनास्थल से भागी. मामला रामगढ़वा थाना के रघुनाथपुर का है. जहां एक भूंजा वाले के यहां पुलिस की टीम पहुंची थी.

रघुनाथपुर में भूंजा दुकानदार के यहां पुलिस की टीम पहुंची, तो उसे स्थानीय लोगों के विरोध और आक्रोश का सामना करना पड़ गया. पुलिस की टीम यहां एक भूंजा बेचने वाले दुकानदार के यहां पहुंची थी. पुलिसकर्मी सादे लिवास में यहां पहुंचे थे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिसकर्मियों को सूचना थी कि यहां शराब की बिक्री हो रही है. जिसके बाद छापेमारी के लिए टीम पहुंची, लेकिन स्थानीय लोगों से घिर गयी.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, पुलिसकर्मियों ने सूचना के आधार पर छापेमारी की, लेकिन दुकान से शराब की कोई बोतल बरामद नहीं हो सकी. इसके बाद ग्रामीण आक्रोशित हो गये और पुलिसकर्मियों पर हमला कर दिया.

आक्रोशित भीड़ ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिसकर्मी किसी तरह जान बचाकर वहां से निकले. दरअसल, कुछ दिनों पहले उत्पाद विभाग की टीम ने भी यहां छापेमारी की थी.