योगी सरकार ने फिर किए 16 IAS अधिकारियों के तबादले, जानें कौन कहां गए

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार राज्य में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास में जुटी है। यही कारण है कि राज्य में लगातार प्रशासनिक फेरबदल किया जा रहा है।

इस बीच एक बार फिर 16 IAS अधिकारियों के ट्रांसफर कर दिए गए हैं। इस ट्रांसफर की लिस्ट में अधिकांश आईएएस अफसर नए हैं, जिन्हें तैनाती दी गई है। इस क्रम में परीक्षित खटाना को आगरा का जॉइंट मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है। इसके साथ ही ओजस्वी राज को मेरठ जॉइंट मैजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।

राज्य में नगर निकाय चुनाव से पहले प्रशासनिक अधिकारियों का ट्रांसफर काफी अहम माना जा रहा है। सरकार की कोशिश है कि आगामी निकाय चुनावों को बेहतर और पारदर्शी तरीके से कराया जा सके।

इस क्रम में वाराणसी, आगरा और मथुरा जैसे कई जिलों में आईएएस अफसरों को तैनात किया गया है। ये सभी अधिकारी 7 अक्टूबर को ज्वाइन करेंगे।

आइएएस अधिकारी जयदेव सीएस को वाराणसी, अभिनव गोपाल को कानपुर नगर, विशाल कुमार को अयोध्या, सुथान अब्दुल्लाह को प्रयागराज, नूपुर गोयल को उन्नाव, अजय जैन को मथुरा, प्रत्यूष पांडेय को बरेली, निधि बंसल को झांसी, नेहा बंधु को गोरखपुर, परीक्षित खटाना को आगरा, रामया आर. को सहारनपुर, महाराज सुमित राजेश को बाराबंकी, नवनीत सेहारा को मीरजापुर, पवन कुमार मीना को कन्नौज, ओजस्वी राज को मेरठ और अजय कुमार गौतम को मुरादाबाद में ज्वाइंट मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया है।