झारखंड के दुमका में ग्रामीणों ने चोरी के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला, जानें आगे

झारखंड
Spread the love

दुमका। झारखंड के दुमका से मॉब लिंचिंग की खबर सामने आयी है. तालझारी स्थित कपरजोरा गांव में भीड़ ने चोरी के आरोपी सुरेश यादव उर्फ मुजो यादव को पेड़ से बांधकर पीट-पीटकर मार डाला.

मृतक सरैयाहाट स्थित अमघट्टा गांव का रहनेवाला था. घटना रविवार की तड़के सुबह चार बजे की है. ग्रामीणों का कहना है कि सुरेश यादव गांव में चोरी करने के बाद भाग रहा था. इस क्रम में सैकड़ों ग्रामीण उसका पीछा करने लगे.

वह बचने के लिए भागकर मुकेश यादव के घर के बाहर खड़ा हो गया था, तभी ग्रामीणों ने उसे पकड़ लिया और एनपीएम कपरजोरा विद्यालय के पास पेड़ में बांध कर जमकर पीटा, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

मृत सुरेश यादव का पैतृक गांव सरैयाहाट थाना क्षेत्र स्थित अमघट्टा है, जो कपरजोरा से एक किमी की दूरी पर मोतिहारा नदी के उस पार है.

इधर मुकेश यादव की पत्नी पूर्णी देवी ने बताया कि सुबह वह बच्चे को शौच कराने के लिए जैसे ही कमरे से बाहर आयी कि पहले से घर के दरवाजे पर बैठे सुरेश यादव ने उसे पकड़ लिया. इस पर वह डर से बेहोश हो गयी.

जब उसे होश आया, तो देखा कि सुरेश मृत अवस्था में उसके घर के बाहर आम के पेड़ से बंधा पड़ा था. ग्रामीणों ने बताया कि सुरेश लूटपाट , छेड़खानी के मामले में कई बार जेल जा चुका था.