हिंदी-तेलगु फिल्म ‘प्रेस्टीट्यूट’ का टीजर लॉन्‍च

मनोरंजन
Spread the love

अनिल बेदाग

मुंबई। ‘मैं एक फ्रीलांस जर्नलिस्ट हूं, किसी ने मेरा अपहरण कर लिया है।‘ तेलगु एक्ट्रेस साशा छेत्तरी के इस डायलॉग से हिंदी-तेलगु फिल्म ‘प्रेस्टीट्यूट’ का टीजर शुरू होता है। वह लड़की उल्टी लटकी हुई है। मुश्किल हालात में नजर आती है। टीजर में फिल्म की जो झलकियां दिखाई गई हैं, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह काफी ग्रिपिंग सिनेमा होने वाला है।

मुंबई के सन एन सैंड होटल में हुए समारोह में निर्माता श्याम प्रसाद रेड्डी और निर्देशक माधव कोदद की फिल्म प्रेस्टीट्यूट का टीजर और पोस्टर लॉन्च किया गया। इसके हीरो बॉलीवुड के डिस्को डांसर मिथुन चक्रवर्ती के पुत्र मिमोह चक्रवर्ती हैं। साउथ एक्ट्रेस साशा छेत्तरी ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है। फिल्म में मनोज जोशी, महेश मांजरेकर, मुरली शर्मा, प्रदीप रावत, रवि काले, राहुल देव, सयाजी शिंदे, अभिमन्यु सिंह और यशपाल शर्मा जैसे मंझे हुए अदाकार हैं।

इस फंक्शन में स्पेशल गेस्ट के रूप में धीरज कुमार मौजूद थे। उन्होंने ही फिल्म प्रेस्टीट्यूट टाइटल का एलान किया। धीरज कुमार ने कहा कि फिल्म के टाइटल की तरह इसका सब्जेक्ट भी नया है। आज सिनेमा में कोई भाषा की सीमा नहीं रही। अब तेलगु, मलयालम या हिंदी फिल्म बोलने के बजाय इंडियन फिल्म कहा जाने लगा है। मैं इस फिल्म के निर्माता निर्देशक और सभी कलाकारों को दिल से शुभकामना देता हूं।

एक्टर मनोज जोशी ने यहां टीजर लांच किया। कहा कि दीवाली की पूर्व संध्या पर हमारी इस अनोखी फिल्म का टीजर लॉन्‍च किया गया है। प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और सभी कलाकारों को बधाई। यह एक अलग सब्जेक्ट वाला सिनेमा है, जिसमें मेरा किरदार भी काफी हटकर है। मैंने एक इंश्‍योरेंस एजेंट का रोल किया है, जिसे एक मुश्किल टारगेट दिया गया है।

टीजर लॉन्च के अवसर पर निर्माता श्याम प्रसाद रेड्डी, निर्देशक माधव कोदाड़, मनोज जोशी, राहुल देव, एक्ट्रेस साशा छेत्तरी, रवि काले, धीरज कुमार उपस्थित थे। तबियत खराब होने की वजह से मिमोह चक्रवर्ती इस कार्यक्रम का हिस्सा नहीं बने।

राहुल देव ने बताया कि इस फिल्म में मेरा बुरा किरदार है। मौजूदा जर्निलज्‍म के ऊपर यह कहानी है। ट्रोलिंग और फेक न्यूज अच्छी बात नहीं है। मीडिया वालों का काम आसान नहीं होता। कभी टेक्निकल प्रॉब्लम हो जाती है। फिर भी वह लगातार काम करते रहते हैं। यह फ़िल्म पत्रकारिता के कई पहलुओं पर आधारित है।

अभिनेत्री साशा ने कहा कि इस फिल्म में मेरा किरदार काफी चैलेंजिंग है। मेरा अपहरण होता है, उल्टा लटका दिया जाता है, मेरा काफी टार्चर होता है। मैं फिल्म के डायरेक्टर माधव जी को क्रेडिट देना चाहूंगी कि उन्होंने मुझसे इतना मुश्किल किरदार करा लिया। मैं खुद को बेहद भाग्यशाली मानती हूं कि मुझे बॉलीवुड में अपनी पहली फिल्म में इंडस्ट्री के इतने प्रतिष्ठित कलाकारों के साथ काम करने का मौका मिला। उम्मीद है कि फिल्म लोगों को पसन्द आएगी।

निर्देशक माधव कोदाड़ ने कहा कि जर्नलिज्‍म की दुनिया मे जहां काफी अच्छे लोग हैं, वहीं कुछ लोग कुछ खास मकसद के लिए गैर जिम्मेदारी वाला काम भी कर रहे हैं। इसी बात को प्रेस्टीट्यूट फ़िल्म में दर्शाया गया है। साथ ही यह फ़िल्म महिला सशक्तिकरण का सन्देश भी देती है। अगर एक महिला का साथ दिया जाए तो वह नई से नई मंजिलें तय कर सकती है। टीजर लॉन्च के इवेंट को एंकर एकता जैन ने बखूबी होस्ट किया।