संगरुर से सांसद सिमरनजीत सिंह को जम्मू-कश्मीर में जाने से पुलिस ने इस वजह से रोका, हंगामा देख धारा 144 लागू

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। बड़ी खबर ये आ रही है कि सोमवार को पंजाब के संगरुर से सांसद और अकाली दल के नेता सिमरनजीत सिंह मान की एंट्री पर जम्मू-कश्मीर पुलिस ने रोक लगा दी है.

सिमरनजीत सिंह जम्मू-कश्मीर में एंट्री करने को लेकर अड़े हुए हैं, वहीं दूसरी तरफ प्रशासन उन्हें प्रवेश नहीं दे रहा है. खालिस्तानी समर्थक सांसद सिमरनजीत सिंह को कठुआ जिले के लखनपुर में भी रोक दिया गया, जिसके बाद वो वहीं डेरा जमाकर बैठ गए. सिमरनजीत सिंह मान रोके जाने के बाद उनके समर्थकों ने ‘खालिस्तान जिंदाबाद’ के नारे भी लगाए.

यहां बता दें कि वह सोमवार को जम्मू-कश्मीर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे, इसी दौरान पुलिस ने उन्हें कठुआ में रोक दिया. उनके गुस्साए समर्थकों ने उग्र नारेबाजी करते हुए पीएम मोदी के खिलाफ नारेबाजी की.

सांसद सिमरनजीत सिंह मान के समर्थन में उग्र प्रदर्शन को देखते हुए कठुआ के प्रशासन ने लखनपुर में धारा 144 लगा दी. पुलिस को अंदेशा है कि राज्य में सिमरनजीत सिंह के जाने से हिंसा और कानून-व्यवस्था बिगड़ सकती है. वहीं सांसद को रोकने के लिए लखनपुर में जम्मू-कश्मीर-पंजाब बॉर्डर पर भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई थी.