5 साल की मासूम के पेट में घुसा रॉकेट, मौके पर ही हो गई दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। दिल दहला देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के औरैया जिले से आयी है, जहां आतिशबाजी के दौरान दिवाली की खुशियां एक परिवार के लिए मातम में बदल गईं।

आतिशबाजी के समय रॉकेट एक बच्ची के पेट में घुस गया, जिससे उसकी आंतें बाहर निकल आईं। इस हादसे के दौरान मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि सोमवार देर शाम दीपावली पर मोहल्ले में लोग आतिशबाजी कर रहे थे, तभी किसी ने रॉकेट जला दिया, जो सीधे बच्ची के पेट में जा घुसा। बता दें कि यह घटना मोहल्ला बनारसीदास पश्चिमी की है।

जानकारी के अनुसार, मोहल्ला बनारसीदास पश्चिमी में सोमवार शाम दीपावली पर पूजा-पाठ के बाद लोग अपने-अपने घरों के बाहर आतिशबाजी कर रहे थे। इसी दौरान शशि की मासूम पुत्री पांच वर्षीय लक्ष्मी गली में खेल रही थी। रॉकेट पेट में घुसने से मासूम बच्ची मौके पर ही छटपटाकर गिर पड़ी।

मामले की जानकारी होने पर बच्ची की मां शशि और नानी उसे लेकर आनन-फानन में अस्पताल पहुंचीं। जहां पर इलाज के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। मासूम की मौत से दीपोत्सव की खुशियां मातम में बदल गईं।

बच्ची की मौत पर परिजनों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वहीं अगले दिन घटना की जानकारी होने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच-पड़ताल की। लेकिन रॉकेट किसने चलाया फिलहाल इसका जवाब कोई नहीं दे सका।

बताया जा रहा है कि ससुराल में अनबन होने के कारण मृतक बच्ची की मां शशि अपने मायके में रह रही है। शशि के पिता की मौत हो चुकी है। मासूम की मौत से पूरे इलाके में सन्नाटा पसर गया। शशि अपनी मां और पांच साल की बच्ची के साथ रहती थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।