ऋषि सुनक बने ब्रिटेन के पीएम, तो बिग बी ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई देश
Spread the love

मुंबई। भारतीय मूल के ऋषि सुनक ब्रिटेन के नए प्रधानमंत्री चुने गए हैं। उनकी इस उपलब्धि पर भारत में जश्न का माहौल है और सभी लोग अपने-अपने तरीके से इस पर रिएक्शन दे रहे हैं।

बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। अमिताभ बच्चन ने जो पोस्ट साझा की है, उसे देखने के बाद ब्रिटिश शासन की यादें ताजा हो रही हैं।

अमिताभ बच्चन ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, “जय भारत…अब यूके के पास नया वायसराय है, क्योंकि उसका प्रधानमंत्री उसकी मातृभूमि से है।”

अमिताभ बच्चन द्वारा शेयर की गई तस्वीर में वे ग्रे कलर की हुडी पहने आराम कुर्सी पर बैठे दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कान में इयरफोन लगाया है और आंखों पर चश्मा लगा हुआ है।

उन्हें देखकर लग रहा है कि वे या तो कोई म्यूजिक सुन रहे हैं या फिर किसी विचार में खोए हुए हैं।

खैर, बिग बी की पोस्ट पर कमेंट कर लोग शानदार रिएक्शन दे रहे हैं। मसलन, वक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, “अब हमें उन पर लगान लगाना चाहिए।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, ब्रिटिश इंडियन और एनआरआई के लिए बहुत बड़ा दिन।”

एक यूजर का कमेंट है, “ऐसा लगता है कि समय बदल गया ही और टेबल बदल गए हैं।” एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा है, “वह ब्रिटेन में जन्मा और पला-बढ़ा। फिर भी इंडियन कह रहे हैं कि हमारा है, हमारा है। जय हो। व्हाट्सएप फॉरवर्ड।”

एक यूजर का कमेंट है, “लंदन में मेयर मुस्लिम है। हिन्दू प्रधानमंत्री है और क्रिश्चियन राजा है। इसे देखकर ‘अमर, अकबर, एंथोनी’ वाली फीलिंग आ रही है।”