BJP के टिकट पर हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत! जानें अभिनेत्री ने क्या कहा

मुंबई देश
Spread the love

मुंबई। BJP के टिकट पर हिमाचल प्रदेश से चुनाव लड़ेंगी कंगना रनौत! यह जानने के लिए इस खबर को आगे जरूर पढ़ें…

सिने अभिनेत्री कंगना रनौत अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. कंगना अपने मन की बात कहने से पीछे नहीं हटतीं. बीच-बीच में एक्ट्रेस की राजनीति में आने की बात उठती रहती है. अब उन्होंने साफ कर दिया कि अगर उन्हें मौका मिला, तो वो हिमाचल प्रदेश की जनता की सेवा करना चाहेंगी.

कगंना रनौत ने एक चैनल से बातचीत में कहा कि, 2014 के बाद देश में नई चेतना का संचार हुआ है. मोदी जी के आने से बदलाव आया है और मेरे पिता, मोदी, योगी को पसंद करते हैं.

पीएम मोदी हर वर्ग की बात करते हैं. साथ ही कहा कि, मेरा परिवार राजनीति से जुड़ा है. एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि, वो जनहित में अपना योगदान देने को तैयार हैं. वो बोली कि हिमाचल की सेवा करना सौभाग्य होगा.

वहीं, ट्विटर पर वापसी को लेकर कंगना रनौत बोलीं कि अगर उनका अकाउंट रिवाइव किया जाए, तो लोगों को बहुत मसाला मिलेगा. बता दें कि कंगना का ट्विटर अंकाउट पिछले साल मई में ब्लॉक कर दिया गया था. जिसके बाद वो अपनी मन की बात इंस्टाग्राम पर लिखती हैं. इसके अलावा वो भारतीय ऐप कू पर भी हैं

यहां बता दें कि इन दिनों विधानसभा चुनावों को लेकर हिमाचल प्रदेश की सियासी सरगर्मियां तेज हैं. हाल ही में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत से उनके सिमसा स्थित घर पर मुलाकात की. सीएम के शिक्षा मंत्री गोविंद ठाकुर भी मौजूद रहे.

इस मुलाकात के दौरान क्‍या बातचीत हुई, इस बारे में कुछ सामने नहीं आ पाया है, लेकिन चुनावी मौसम में इस मुलाकात को राजनीति से जोड़कर देखा जा रहा है.