राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में श्याम रजक ने तेजप्रताप पर की गालियों की बौछार, लालू के बेटे ने कही ये बात

बिहार देश
Spread the love

पटना। रविवार को RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में जमकर बवाल हुआ. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने पार्टी के बड़े नेता श्याम रजक पर गाली गलौज करने का आरोप लगाया है.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि श्याम रजक ने हमें गंदी-गंदी गालियां दी हैं. उन्होंने कहा कि उनका गुनाह केवल इतना था कि उन्होंने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक के बारे में श्याम रजक से कुछ सवाल पूछा था.

तेजप्रताप यादव ने राजद की कार्यकारिणी की बैठक से बाहर निकलने के बाद कहा कि श्याम रजक ने हमको गाली दी है. उन्होंने कहा कि जब हमारे पीए ने कार्यक्रम के बारे में श्याम रजक से पूछा, तो उन्होंने, उनको भी गंदी-गंदी गालियां दीं.

तेज प्रताप ने श्याम रजक पर उनकी बहन के नाम से भी गाली देने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि ये सभी लोग आरएसएस के एजेंट हैं. ऐसे लोगों को हम संगठन से बाहर निकालने का काम करेंगे.

तेजप्रताप यादव ने कहा कि उनके पास श्याम रजक के द्वारा दिये गये गाली का ऑडियो क्लिप है. वे जल्द ही इसे अपने सोशल मीडिया पर जारी करेंगे. उन्होंने कहा कि इस ऑडियो क्लिप को वो पूरे बिहार की जनता को सुनाएंगे.

वहीं, पत्रकारों ने जब तेजप्रताप यादव से राजद की बैठक में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बारे में पूछा तो, उन्होंने कहा कि श्याम रजक आरएसएस-भाजपा का एजेंट है. बैठक में गाली सुनने के लिए कोई थोड़े ही आएगा.