BJP नेता को इस वजह से ‘सर तन से जुदा’ करने की मिली धमकी

अन्य राज्य देश
Spread the love

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र के नागपुर में बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी को सर तन से जुदा कर देने की धमकी भरी चिठ्ठी मिली है।

इस चिठ्ठी में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है। इस चिठ्ठी में उनका सर तन से जुदा करने की बात कही गई है। जमाल सिद्दीकी के नागपुर स्थित ऑफिस में आई इस चिठ्ठी में कहा गया है कि रसूले पाक की शान में सर तन से जुदा।

इस चिठ्ठी के साथ दो तस्वीरें भेजी गई हैं। इन तस्वीरों में जमाल सिद्दिकी आरएसएस के एक प्रोग्राम में नजर आ रहे हैं। इसी प्रोग्राम में शामिल होने के बाद उन्हें यह चिठ्ठी भेजी गई है।

बता दें कि आरएसएस का गुरुपूजन नाम से एक प्रोग्राम आयोजित किया गया था। इस प्रोग्राम में जमाल सिद्दिकी के शामिल होना कट्टरपंथियों को ठीक नहीं लगा। जमानल सिद्दिकी ने नागपुर के सक्करधरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवा दी है।

जमाल सिद्धिकी ने बताया कि वे इन धमकियों से बिल्कुल भी डरने वाले नहीं हैं। वे पार्टी, देश और समाज के लिए काम पहले से भी अधिक शिद्दत से करेंगे।

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए बीजेपी नेता जमाल सिद्दिकी ने कहा कि उनके खिलाफ इससे पहले भी धरना, मोर्चा और प्रदर्शन हुए हैं।

अब बात जान से मारने की धमकी तक पहुंच गई है। लेकिन वे इन धमकियों से डरने वाले नहीं हैं। सिद्दिकी ने आगे बताया कि उन्होंने इस घटना की जानकारी महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस को भी दे दी है। इसके साथ ही नागपुर पुलिस कमिश्नर को भी इसकी जानकारी दी गई है।