AAP के गुजरात अध्यक्ष को इस गंभीर मामले में दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में, जानें आगे

नई दिल्ली देश
Spread the love

गुजरात। AAP के गुजरात अध्यक्ष को दिल्ली पुलिस ने लिया हिरासत में लिया है। फलस्वरूप आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने दिल्ली में राष्ट्रीय महिला आयोग (NCW) की अध्यक्ष रेखा शर्मा के निवास के बाहर भारी हंगामा किया।

रेखा शर्मा का आरोप है कि आप कार्यकर्ताओं ने जबरन उनके घर में घुसने की कोशिश की। उन्होंने आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं पर भी सवाल उठाए।

रेखा शर्मा ने हंगामे की फोटो ट्वीट भी की। इस पूरे हंगामे के पीछे पार्टी के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया हैं। गोपाल इटालिया ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल किया था।

मामले में ताजा खबर यह है कि दिल्ली पुलिस ने गोपाल इटालिया को हिरासत में लिया है। आम आदमी पार्टी के सभी बड़े नेता गोपाल इटालिया के समर्थन में उतर आए हैं।

इनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया भी शामिल हैं। हालांकि गोपाल इटालिया के जिस बयान को लेकर यह हंगामा मचा है, वह 2019 का है। यह वीडियो सामने आने के बाद महिला आयोग ने गोपाल इटालिया को समन जारी किया था और गुरुवार को उन्हें पेश होना था।

जानकारी के मुताबिक, गोपाल इटालिया गुजरात से दिल्ली आए, लेकिन यहां जवाब देने के बजाए हंगामा किया। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की। इस तरह गोपाल इटालिया के नाम पर दिल्ली और गुजरात के बीच राजनीति शुरू हो गई है।