Horoscope

आज का राशिफल, जानें कैसा रहेगा आपका दिन

राशिफल देश
Spread the love

27 सितंबर, 2022

मेष (चू, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)

व्यक्तिगत कार्यों को पूरा करने में समय व्यतीत करेंगे। योग्यता उभरकर सबके सामने आएगी। इस समय ग्रह गोचर आपके पक्ष में है। घर और व्यवसाय संबंधित कुछ महत्वपूर्ण निर्णय लेंगे। जीवनसाथी का भरपूर सहयोग करने में सफलता मिलेगी। स्वास्थ्य सुधार होगा।

वृष (, , , , वा, वी, वु, वे, वो)

कड़ी मेहनत व परिश्रम से बेहतर उपलब्धियां हासिल करने में सक्षम रहेंगे। व्यावसायिक योजनाओं को कार्य रूप देने से पहले किसी जानकार के साथ अच्छी तरह सलाह-मशविरा अवश्य कर लें। नौकरी में तबादला या मनमुटाव हो सकता है। सावधान रहें।

मिथुन (का, की, कू, , , , के, को, हा)

आपमें हिम्मत और साहस भरपूर रहेगा। अपने लक्ष्य तक पहुंचने के लिए कोई भी तरीका अपनाकर सफलता हासिल करेंगे। किसी मनोहर जगह जाकर बदलते मौसम और प्रकृति का आनंद उठाने का भी मौका मिलेगा। सेहत बेहतर रहेगी।

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)

समय तरक्की दायक चल रहा है। लक्ष्य को पाने के लिए जी तोड़ मेहनत करेंगे। मीडिया, कला, ऑनलाइन आदि से संबंधित कार्यों में विशेष सफलता हासिल होगी। आर्थिक मामलों पर गंभीरता से विचार करना अति आवश्यक है। स्वास्थ्य सामान्य रहेगा।

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)

कुछ अनूठा या नया करने की धुन सवार रहेगी। रूपए-पैसे के मामले में भाग्यशाली रहेंगे। विशेष तौर पर महिलाओं के लिए समय अनुकूल है। उन्हें योग्यता व कार्य क्षमता का प्रदर्शन करने का भरपूर मौका मिलेगा। स्वास्थ्य लाभ होगा।

कन्या (टो, पा, पी, पू, , , , पे, पो)

बॉस व अधिकारियों के साथ रिश्ते अच्छे बने रहेंगे। धन प्राप्ति के योग प्रबल हैं। काम के प्रति पूर्ण रूप से एकाग्रचित्त रहें। सहकर्मियों का भी पूर्ण सहयोग रहेगा। किसी मित्र की सलाह व्यवसाय के लिए बहुत ही लाभदायक रहेगी।

तुला (रा, री, रू, रे, रो, ता, ती, तू, ते)

काम में विस्तार की योजना को कार्य रूप में परिणत करने का उचित समय है। शेयर, सट्टा जैसे रिस्की काम में निवेश करने से बचें। नौकरी में बॉस या अधिकारियों के साथ किसी बात को लेकर मतभेद उत्पन्न हो सकते हैं।

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)

फोन द्वारा कोई महत्वपूर्ण सूचना प्राप्त होगी, जो कि भविष्य संबंधी कार्यों के लिए फायदेमंद साबित रहेगी। परिवार और परिवार जनों की जरूरत व इच्छाओं को प्राथमिकता देना उनके मन में आपके प्रति सम्मान उत्पन्न करेगा।

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, , फा, ढा, भे)

व्यवसायिक गतिविधियों में अपने प्रतिद्वंद्वियों की गतिविधियों को नजरअंदाज नहीं करें। अपनी प्रतिभा के दम पर कार्यस्थल पर एक नई पहचान बनाने में सक्षम रहेंगे। अधिकारी भी कार्यशैली से प्रभावित होंगे।

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खा, खो, गा, गी)

कोई आश्चर्यचकित करने वाली घटना घटित हो सकती है। नए-नए संपर्क बनेंगे। घर में कीमती वस्तुओं की शॉपिंग भी होगी। विद्यार्थी किसी प्रतियोगिता परीक्षा में पूरे आत्मविश्वास से कामयाबी हासिल करेंगे।

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)

तकनीकी कामों से जुड़े़ बिजनेस में सफलता प्राप्त हो सकती हैं। ध्यान रखें कहीं पैसा अटक सकता है। इसलिए धन संबंधी लेनदेन नहीं ही करें। नौकरी में त्योहारों की वजह से कार्यभार की अधिकता रहेगी। ओवर टाइम करना पड़ सकता है।

मीन (दी, दू, , , , दे, दो, चा, ची)

दिन की शुरुआत में कुछ परेशानियां सामने आएंगी। आप अपनी सकारात्मक सोच द्वारा परिस्थितियों को अपने पक्ष में करने के लिए सक्षम भी रहेंगे। हाथों समाज सेवा संबंधी कोई कार्य भी संपन्न होगा। इससे आत्मिक खुशी महसूस होगी।

आपका दिन मंगलमय हो।

(विचार : किस्मत कर्म से बनताबिगड़ता है।)