इस फैक्ट्री के सात कर्मचारियों ने एक साथ खाया जहर, ये वजह आयी सामने

मध्य प्रदेश देश
Spread the love

मध्यप्रदेश। बड़ी और दुखद खबर मध्य प्रदेश के इंदौर से आयी है, जहां एक निजी कंपनी के सात कर्मचारियों ने कंपनी के बहार एक साथ जहर खा लिया। उन्हें साथी कर्मचारियों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी की हालत खतरे से बहार बताई जा रही है।

सातों कर्मचारियों को मालिक ने कंपनी से अचानक बहार निकाल दिया, जिससे कर्मचारियों ने डिप्रेशन में आकर ये कदम उठाया। पूरा मामला परदेशीपुरा थाना क्षेत्र की अजमेरा वायर कंपनी का है।

बता दें कि कंपनी मॉड्यूलर किचन का सामान बनाने का काम करती है। यहां पर 15 से 20 कर्मचारी काम करते हैं। कंपनी के एक कर्मचारी ने बताया कि दो दिन पहले कंपनी के मालिक रवि बाफना और पुनीत अजमेरा ने सात कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया, जिससे वह नाराज हो गए।

जिन कर्मचारियों को बाहर निकाला गया है, वह हैं- जमनाधार विश्वकर्मा, दीपक सिंह, राजेश मेमियोरिया, देवीलाल करेडिया, रवि करेड़िया, जितेंद्र धमनिया और शेखर वर्मा।

इनको अचानक से ये कहकर कंपनी से निकल दिया कि अब कंपनी में आपके लिए कोई काम नहीं है। सातों कर्मचारी पिछले 20 सालों से इसी कंपनी में काम कर रहे थे।

अचानक से निकाले जाने सभी डिप्रेशन में आ गये, जिसके चलते आज सुबह सभी कर्मचारी कंपनी के गेट पर पहुंचे और वहां सभी ने एक साथ जहर खा लिया। साथी कर्मचारियों ने सभी को एमवाय अस्पलात में भर्ती कराया गया है, जहां सभी खतरे से बाहर हैं।

इस घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई तो आला-अधिकारी मौके पर पहुंच गए। जांच अधिकारी अजय सिंह कुशवाहा का कहना है कि कंपनी में 20 कर्मचारी काम करते हैं और पिछले सात महीनों से कंपनी का काम बंद था। कर्मचारियों को मालिक ने सात महीने का वेतन भी नहीं दिया था और सातों कर्मचारियों को बाणगंगा स्थित उनकी दूसरी फैक्ट्री में काम करने के लिए शिफ्ट कर दिया, जिसके कारण सभी ने जहर खा लिया।

जांच अधिकारी अजय सिंह ने कहा कि सभी कर्मचारियों का इलाज चल रहा है, जिसके चलते पुलिस उनके बयान नहीं ले पाई है, सबका बयान होने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी।