यूपी में बड़ा सड़क हादसा: ट्रक ने मारी बस में पीछे से टक्कर, 4 की दर्दनाक मौत; 2 दर्जन लोग घायल

उत्तर प्रदेश देश
Spread the love

उत्तर प्रदेश। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी से शनिवार की अहले सुबह दुखद खबर आयी है। सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि करीब दो दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

घायलों को इलाज के लिये बाराबंकी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं घायलों में से छह लोगों की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा उस वक्त हुआ, जब डबल डेकर बस रास्ते में पंक्चर हो गई और ड्राइवर उसका टायर बदलने लगा। उसी समय एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

यात्रियों के मुताबिक बस में करीब 150 यात्री सवार थे। सभी नेपाल के रहने वाले हैं और गोवा मजदूरी के लिए जा रहे थे। यह हादसा बाराबंकी में रामनगर थाना क्षेत्र के महंगूपुर गांव के पास शनिवार की सुबह तड़के करीब साढ़े तीन बजे हुआ, जहां एक डबल डेकर बस में तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी।

दरअसल डबल डेकर बस जनपद बहराइच के रुपैडीहा से गोवा के लिए जा रही थी। वहीं जिला अस्पताल के डॉक्टर अमित कुमार पांडेय ने बताया कि छह गंभीर घायलों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर किया गया है।

एएसपी पूर्णेंदु सिंह के मुताबिक हादसे में चार लोगों की मौत हुई है। छह को रेफर किया गया है, जबकि बाकी यात्रियों का यहीं इलाज किया जा रहा है। सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।