जम्मू: पुलवामा में आतंकियों ने दो बिहारी मजदूरों को मारी गोली

अन्य राज्य देश
Spread the love

जम्मू। बड़ी खबर जम्मू कश्मीर के पुलवामा से आ रही है, जहां आतंकियों ने एक बार फिर गैर कश्मीरियों को निशाना बनाया है। पुलवामा में आतंकियों की फायरिंग में दो बिहारी मजदूर गोली लगने से घायल हुए हैं।

जम्मू कश्मीर पुलिस ने शनिवार को जानकारी दी कि पुलवामा के खरपोरा रत्नीपोरा में आतंकियों ने बिहार के दो मजदूरों पर फायरिंग कर उन्हें घायल कर दिया। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि पीड़ितों की पहचान शमशाद और फैजान के रूप में हुई है और उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है।

जम्मू कश्मीर में हाल के महीनों में प्रवासी कामगारों पर हुए हमलों में तेजी आई है। पिछले महीने बिहार के एक प्रवासी मजदूर की कश्मीर के बांदीपुर में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी, उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया था, लेकिन बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।

जबकि, जून में, आतंकवादियों ने जम्मू-कश्मीर के बडगाम में दो प्रवासी श्रमिकों पर गोली चलाई, जिसमें एक की मौत हो गई थी। यह हमला कश्मीर के कुलगाम जिले में देहाती बैंक के एक बैंक प्रबंधक की बैंक परिसर के अंदर गोली मारकर हत्या करने के कुछ घंटों बाद हुआ था। बैंक मैनेजर राजस्थान का मूल निवासी था और एक महीने में घाटी में यह आठवीं हत्या थी।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आतंकियों के खिलाफ एक्शन के लिए सेना के साथ विशेष अभियान शुरू कर दिया गया है। आतंकियों की घेराबंदी के लिए टीम सघन चेकिंग अभियान चला रही है।