यहां सड़क के किनारे एक साथ मिली चार युवकों की लाश, पुलिस ने कही ये बात

बिहार देश
Spread the love

सुपौल। हैरान कर देने वाली खबर बिहार के सुपौल से आयी है, जहां सुबह-सुबह सड़क के किनारे चार युवकों की लाश बरामद हुई है।

चार युवकों का शव एक साथ बरामद होने के बाद इलाके में सनसनी फैल गयी है। इस घटना के बाद पुलिस महकमे में भी हड़कंप मच गया है। घटना इंडो-नेपाल सीमा क्षेत्र की है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच में जुट गयी है। उधर, घटना से गुस्साये परिजनों और स्थानीय लोगों ने सड़क जाम कर दी और जमकर नारेबाजी की।

मृतकों की पहचान नगर पंचायत के वार्ड संख्या 10 निवासी 20 वर्षीय रवि कार्की, 22 वर्षीय रितिक कुमार, 21 वर्षीय रोहित थापा और वार्ड 13 के रहने वाले 21 वर्षीय रोहित ठाकुर के रूप में हुई है।

बताया जा रहा है कि चारों युवक आखिरी बार शनिवार की रात सड़क पर घूमते दिखे थे। रविवार की सुबह चारों का शव सड़क के किनारे से बरामद हुआ है।

घटना से गुस्साए मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने बीरपुर के गोल चौक पर आगजनी कर सड़क को जाम कर दिया। पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। मृतक के परिजनों का कहना है कि चारों की हत्या की गयी है, जबकि पुलिस प्रथम दृष्टाया इसे सड़क हादसा बता रही है। परिजनों का कहना है कि पुलिस ने बिना परिजनों को सूचना दिये शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।