गुलाम नबी आजाद ने जम्मू में विशाल रैली को किया संबोधित, कांग्रेस को लेकर कही ये बड़ी बात, देखें वीडियो

अन्य राज्य देश
Spread the love

जम्मू। कांग्रेस छोड़ने के बाद जम्मू में आज गुलाम नबी आजाद ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया। साथ ही कांग्रेस को लेकर कई ऐसी बातें कहीं, जिसपर पार्टी के लिए मंथन जरूरी है।

एक तरफ दिल्ली कांग्रेस एक विशाल रैली का आयोजन कर चुनावी माहौल बनाने की तैयारी में है, तो दूसरी तरफ कांग्रेस से 50 सालों तक जुड़े रहे नेता गुलाम नबी आजाद ने आज जम्मू में विशाल रैली की।

अपने संबोधन में पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आजाद ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्हें शहंशाही मुबारक हो। मैं जम्मू-कश्मीर की जनता के साथ हूं और जनता ने मुझे पूरा समर्थन दिया है। उन्होंने कांग्रेस की रैलियों को भी नौटंकी करार दिया।

बता दें कि हाल ही में गुलाम नबी आजाद ने कांग्रेस से इस्तीफा दिया है। उन्होंने पांच पन्नों के इस्तीफे में कांग्रेस नेतृत्व पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। उनके समर्थन में जम्मू-कश्मीर के तमाम कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने इस्तीफा देना शुरु कर दिया है। कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद गुलाम नबी आजाद ने पहली बार जनसभा को संबोधित किया।

जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री आज से 15 सितंबर तक जम्मू कश्मीर में ही रहेंगे और वो इस दौरान लोगों को अपने समर्थन में लेने का प्रयास करेंगे।

गुलाम नबी आजाद कांग्रेस से इस्तीफा देने के बाद पहली बार जम्मू-कश्मीर पहुंचे हैं। यहां उन्होंने सैनिक कॉलोनी में जनसभा को संबोधित किया। गुलाम नबी के इस्तीफे के बाद से जीएम सरूरी समेत अब तक 8 पूर्व मंत्री और एक पूर्व मुख्यमंत्री समेत कई कार्यकर्ताओं ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है।