Coal India Medical Conference : इन डॉक्‍टरों को किया गया पुरस्‍कृत

झारखंड सेहत
Spread the love

रांची। सेंट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड के तत्‍वावधान में झारखंड की राजधानी रांची में आयोजित तीन दिवसीय कोल इंडिया मेडिकल कांफ्रेंस 18 सितंबर को समाप्त हो गया। इसमें देश भर के डॉक्‍टरों ने हिस्‍सा लिया।

सम्मेलन का उद्घाटन सीसीएल के सीएमडी पीएम प्रसाद ने कोल इंडिया के निदेशक (कार्मिक) विनय रंजन के साथ किया था। इसमें 160 से अधिक डॉक्टरों ने विचार-मंथन किया। अपने विचार और अनुभवों को साझा किया।

सम्मेलन का विषय ‘कोविड के बाद के उपचार और लचीलेपन में चिकित्सा चुनौतियों की खोज’ था। सम्‍मेलन में एलबीएस हैदराबाद के डॉ प्रोफेसर एसके सरीन, इंद्रप्रस्थ अपोलो अस्पताल के डॉ रोहिणी हांडा सहित लगभग 20 प्रतिष्ठित अतिथि वक्ताओं ने अपने अनुभव साझा किए। विभिन्न विषयों पर 26 डॉक्टरों ने अपने शोधपत्र प्रस्तुत किए।

समापन सत्र के दौरान विभिन्न श्रेणियों में विजेताओं को कोल इंडिया के ईडी (सीएमएस) पीके बेहरा ने सीएमएस सीसीएल डॉ डीकेएल चौहान, सीएमएस सीसीएल डॉ रत्नेश जैन, सीएमएस सीसीएल डॉ उत्पला चक्रवर्ती, सीएमएस सीसीएल डॉ मीता पॉल और सीएमएस डब्ल्यूसीएल डॉ सुजाता सिरमुकद्दम को सम्मानित किया।

सीसीएल की डॉ तनीषा ओझा ने पेपर प्रेजेंटेशन में प्रथम, लाइव केस स्टडी में डॉ जितेंद्र कुमार ने और ईसीएल के डॉ अरिंदम बनर्जी ने चेयरमैन का पुरस्कार जीता।

सीएमएस सीसीएल डॉ डीकेएल चौहान, सीएमएस आई/सी गांधीनगर डॉ रत्नेश जैन, सीएमएस नयासराय डॉ वीके सिंह ने आयोजन समिति के साथ आयोजन की सफलता में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।