बिहार: कोलकाता जा रही बस ने दो लोगों को कुचला, मौके पर मौत, गुस्साये लोगों ने बस को फूंका

बिहार देश
Spread the love

पटना। बड़ी खबर बिहार के नवादा से आयी है। यहां बड़ा सड़क हादसा हो गया है। बिहारशरीफ से कोलकाता जा रही यात्री बस नवादा में बाइक सवार को ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं, अस्पताल ले जाने के क्रम में दूसरे युवक ने दम तोड़ दिया।

घटना नवादा जिले के रजौली थाना क्षेत्र में रांची रोड एनएच 31 पर चितरकोली स्थित समेकित जांच चौकी के पास की है। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बस में आग लगा दी।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि बिहार शरीफ से अर्चना बस कोलकाता जा रही थी। नवादा के रजौली थाना क्षेत्र में एनएच 31 पर बस ने एक बाइक को ठोकर मार दी। इस घटना में बाइक सवार दोनों युवक की मौत हो गयी।

दोनों मृतक युवकों की पहचान चितरकोली निवासी कृष्णा यादव के पुत्र शंकर यादव और एकंबा गांव निवासी अर्जुन यादव के पुत्र मनोज यादव के रुप में की गई है।

दुर्घटना के बाद चालक समेत अन्य स्टाफ बस छोड़कर फरार हो गये। घटनास्थल पर जुटे लोगों ने आक्रोशित होकर बस को आग के हवाले कर दिया। हादसे की वजह बनी बस धू-धू कर जल गयी। बस में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। साथ ही दोनों युवकों के शव को बीच सड़क पर रख कर नवादा-रांची पथ को जाम कर दिया।

हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। लोगों के हंगामे को देखते हुए स्थिति को संभालने के लिए कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। वहीं, लोगों के गुस्से को देखते हुए एसटीएफ के जवान भी मौके पर पहुंच गये।