ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा एशिया कप से बाहर, इनकी जगह ये क्रिकेटर टीम में शामिल

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। क्रिकेटर रवींद्र जडेजा के फैंस के लिए बुरी खबर है। ऐसे में यह खबर एशिया कप में सुपर 4 मुकाबले से पहले भारतीय टीम के लिए भी अच्छी नहीं मानी जाएगी।

ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा चोट की कवजह से एशिया कप टू्र्नामेंट से बाहर हो गए हैं। उनकी जगह पर अक्षर पटेल को टीम में शामिल किया गया है।

एशिया कप के पहले मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ शानदार पारी खेलने वाले ऑलराउंडर जडेजा घुटने में लगी चोट की वजह से बाहर हुए हैं।

शुक्रवार को उनको चोटिल होकर टूर्नामेंट के आगे बचे मुकाबले से बाहर होने की जानकारी बोर्ड ने साझा की। दाएं घुटने में उनको चोट लगी है, जिसकी वजह से वह आगे बचे मुकाबलों के लिए टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

बीसीसीआई की तरफ से बताया गया है कि मेडिकल टीम उनकी चोट पर नजर बनाए हुए हैं। टूर्नामेंट के लिए चुनी गई टीम में स्टैंड बाई में रखे गए ऑलराउंडर अक्षर पटेल को जडेजा की जगह पर मुख्य टीम में जगह दी गई है।

पाकिस्तान के खिलाफ हार्दिक पांड्या के साथ मिलकर जडेजा ने छठे विकेट के लिए 52 रन की साझेदारी निभाई थी। 29 गेंद पर 2 चौके और 2 छक्के की मदद से उन्होंने 35 रन की बेशकीमती पारी खेल टीम को जीत तक पहुंचाया था।

हांगकांग के खिलाफ जडेजा के बल्लेबाजी की बारी नहीं आई थी। गेंदबाजी में 4 ओवर करते हुए 15 रन देकर 1 विकेट हासिल किया था।

एशिया कप के लिए भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), लोकेश राहुल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, रिषभ पंत, दीपक हुड्डा, दिनेश कार्तिक, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, युजवेंद्र चहल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, अर्शदीप सिंह, आवेश खान।