बिहार के हाजीपुर लाइन होटल में खाना खा रहे चार लोगों का मौत कर रही थी इंतजार

बिहार देश
Spread the love

पटना। बिहार के हाजीपुर से एक भीषण सड़क हादसा की खबर आयी है। एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक बुधवार की दोपहर लाइन होटल में घुस गया। इस हादसे में ट्रक की चपेट में आने से चार लोगों की मौत मौके पर हो गयी। वहीं 12 लोग घायल हो गए हैं।

घायलों की हालत काफी गंभीर बतायी जा रही है। जिस समय हादसा हुआ लाइन होटल में काफी सारे लोग खाना खा रहे थे। वहीं होटल के कई कर्मचारी भी अंदर मौजूद थे। मौके पर पहुंची पुलिस और प्रशासन की टीम हालात को नियंत्रित करने में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि ये हादसा पातेपुर थाना क्षेत्र के बहुआरा चौक की है. हादसे के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गयी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालक की जमकर पिचाई कर दी. इससे उसी हालत भी गंभीर हो गयी. हादसे में घायल लोगों को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया है. बताया जाता है कि होटल में घुसने से पहले ट्रक ने कई गाड़ियों को भी टक्कर मारी थी.

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने हादसे के शिकार हुए चारों मृतकों के शव को कब्जे में ले लिया है। इसके साथ ही पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी कर रही है।

वहीं सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया है। घटना से गुस्साए लोगों ने सड़क जाम कर दिया है और मुआवजे की मांग को लेकर हंगामा कर रहे हैं।

महुआ एसडीपीओ पूनम केसरी ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है। मामले में जांच जारी है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि आक्रोशित लोगों ने पुलिस को खदेड़ दिया था, हालांकि बाद में स्थानीय जनप्रतिनीधि की पहल पर मामले को शांत कराया गया। पुलिस स्थानीय लोगों की मदद से मलबा हटाने का काम कर रही है। चालक को भी पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।