झारखंड के दुमका में नशे में धुत सरकारी स्कूल का यह हेडमास्टर पहुंचा स्कूल, आगे क्या हुआ देखें वीडियो

झारखंड
Spread the love

दुमका। हैरान कर देने वाली खबर झारखंड के दुमका जिले से आयी है, जहां शिकारीपाड़ा प्रखंड के उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय के हेडमास्टर ने शराब इतनी ज्यादा पी ली थी कि वे स्कूल टाइम में बच्चों के सामने झूमते नजर आये।

बच्चे अपने हेडमास्टर अन्द्रियास मरांडी को इस रूप में देखकर हैरत में थे। ग्रामीणों को जब इसकी जानकारी मिली, तो वे भी काफी नाराज हुए। इस दौरान हेडमास्टर का बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

शिकारीपाड़ा प्रखंड के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी (बीइइओ) ने जांच के बाद सही पाये जाने पर इस मामले में कार्रवाई की अनुशंसा कर दी है।

दुमका में शराब पीकर जब प्रधानाध्यापक स्कूल पहुंचे, तो वे जमीन पर लेट जा रहे थे। इन्हें देखकर बच्चे भी हैरान-परेशान थे। तभी ग्रामीणों को इसकी जानकारी मिली, तो वे भी स्कूल परिसर में आ गये। उन्होंने मास्टर साहब को समझाने की कोशिश की। इसी दौरान अभिभावकों व ग्रामीणों ने नशे में धुत मास्टर साहब का वीडियो बना लिया। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल है।

झारखंड के दुमका जिले के शिकारीपाड़ा प्रखंड के प्रखंड शिक्षा प्रसार पदाधिकारी अमिताभ झा को इस मामले की जानकारी हुई, तो उन्होंने बताया कि उन्हें जानकारी हुई है कि उत्क्रमित प्राथमिक विद्यालय के हेमास्टर अन्द्रियास मरांडी 11 अगस्त को शराब के नशे में स्कूल आ गये थे। इसकी जांच की जा रही है।

बीइइओ ने 24 घंटे के अंदर स्पष्टीकरण देने को कहा था। कोई जवाब नहीं दिया गया। ऐसे में उनके स्तर से करायी गयी प्रारंभिक जांच में ये बातें सही पायी गयीं। इसके आधार पर कार्रवाई की अनुशंसा की गयी है।