पैर फिसलते ही क्षणभर में गटर में बह गया बुजुर्ग, वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह

झारखंड
Spread the love

रांची। एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक बुजुर्ग पलक झपकते ही सड़क किनारे गटर में बह जाता है।

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो हर किसी को सबक दे रहा है कि बारिश के मौसम में जलभराव के बाद ऐसी जगहों से निकलने से बचें, जो आपके लिए खतरा बन सकता हो।

वायरल हो रहे इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे एक स्कूटी सवार शख्स, बुजुर्ग को सड़क पर छोड़कर आगे चला जाता है, जिसके बाद बुजुर्ग धीरे-धीरे आगे बढ़ता है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि बारिश का पानी सड़क किनारे भरा हुआ है। इस बीच बुजुर्ग पानी में पैर रखते हुए सड़क किनारे आने की कोशिश करता है, तभी उसके साथ एक अप्रिय घटना घट जाती है, जिसके बारे में उन्होंने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा।

https://www.instagram.com/p/Cg1dEtMJsrd/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=embed_video_watch_again

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, एक समय पानी के बीच खड़े होकर बुजुर्ग खुद को संभाल नहीं पाता और सीधे गटर में जा गिरता है, जिसके बाद बुजुर्ग को गटर में गिरते देख वहां मौजूद लोग फौरन मदद के लिए दौड़ पड़ते हैं, लेकिन गटर में पानी का बहाव इतना तेज होता है कि बुजुर्ग आगे बह जाता है, लेकिन इस बीच गनीमत रहती है कि आगे वाले लोग सतर्क होकर, गटर के दूसरे खुले हिस्से से बुजुर्ग को खींचकर बाहर निकाल लेते हैं। यह वीडियो देखकर वाकई किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है। कुछ ही सेकंड का यह वीडियो किसी बुरे सपने से कम नहीं है। वीडियो में बुजुर्ग के बचने के बाद लोग ऊपरवाले का शुक्रिया अदा करते नजर आते हैं। इंटरनेट पर यह वीडियो खूब देखा और शेयर किया जा रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।