दुमका की बिटिया अंकिता को जिंदा जलाने वाले शाहरुख की पुलिस कस्टडी में ‘बेशर्म हंसी’, देखें वीडियो

झारखंड
Spread the love

दुमका। झारखंड की उप राजधानी दुमका की बिटिया अंकिता सिंह को शाहरुख नाम के युवक ने जिंदा जला दिया था। अंकिता पर शाहरुख ने फोन पर बात करने का दबाव बनाया था। अंकिता नहीं मानी, तो उसके घर में घुसकर शाहरुख ने पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। अंकिता को रांची स्थित रिम्स ले जाया गया, लेकिन आखिकार वह जिंदगी से जंग हार गई।

इस बीच शाहरुख का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिस कस्टडी के अंदर वह मुस्कुरा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों ने शाहरुख की ‘बेशर्म हंसी’ पर सवाल उठाया।

https://twitter.com/AkhileshKant/status/1563854018891329536?s=20&t=MgXiF7oNa55lwa3cvxAfyg

ट्विटर पर वीडियो शेयर करते हुए लोगों ने लिखा, ‘शाहरुख की बेशर्म हंसी से साफ है कि अंकिता की हत्या का उसे कोई पछतावा नहीं है।’

शाहरुख वही है, जिससे अंकिता बात नहीं करना चाहती थी। शाहरुख ने अंकिता का नंबर कहीं से ले लिया था। इसके बाद उसे फोन करके परेशान कर रहा था। अंकिता ने शाहरुख को कई बार समझाया कि मुझे कॉल मत करो, लेकिन वह माना नहीं।

नौबत धमकी तक आ गई। शाहरुख धमकी देने लगा कि अगर तुम मुझसे बात नहीं करोगी, तो मैं तुम्हें मार डालूंगा। अंकिता ने शाहरुख की इस हरकत के बारे में परिवार को बताया। इससे पहले परिवार वाले कुछ कर पाते वारदात हो गई है।

इधर अंकिता का अंतिम संस्‍कार बेदिया घाट में 29 अगस्‍त को किया गया। उसके दादा ने मुखाग्नि दी। इससे पहले निकाली गई अंतिम यात्रा में जन सैलाब उमड़ा। इस दौरान सुरक्षा के पुख्‍ता इंतजाम किए गए थे। भारी संख्‍या में पुलिस बलों की तैनाती की गई थी।

दुमका सांसद सुनील सोरेन सहित कई जनप्रतिनिधि अंतिम यात्रा में शामिल हुए। बेदिया घाट पर दुमका के उपायुक्त रविशंकर शुल्‍क और एसपी अंबर लकड़ा पहुंचे। वहां भी पुलिस बल तैनात किए गए थे।