शर्मनाकः 12 साल की बच्ची से रेप के बाद हैवानियत, पीड़िता के तोड़े हाथ, ये भी की कोशिश

बिहार देश
Spread the love

बेतिया। शर्मनाक खबर बिहार के बेतिया से आयी है, जहां बारह साल की नाबालिग बच्ची से दो आरोपियों ने पहले दुष्कर्म किया, वहीं विरोध करने पर जानलेवा हमला भी किया।

उन्होंने पीड़िता के हाथ तोड़ दिए और आंख फोड़ने की भी कोशिश की। गंभीर अवस्था में घायल बच्ची को जिले के गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

उधर, पुलिस ने मामला सामने आते ही कार्रवाई की और दोनों नाबालिग आरोपियों को पकड़ लिया। नाबालिग संग हुई दरिंदगी का सन्न करने वाला मामला बेतिया के मझौलिया थाना इलाके का है।

बताया जा रहा कि पीड़िता बकरी चराने गई थी। इस दौरान गांव के ही दो नाबालिग लड़कों ने उसे घेर लिया। वो जबरन बच्ची को सूनसान जगह पर ले गए, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। परिजनों के मुताबिक, नाबालिग बच्ची ने इसका विरोध किया, तो उसे पीट-पीटकर अधमरा कर दिया।

आरोपियों ने वारदात के बाद पीड़िता के हाथ तोड़ दिए और आंख फोड़ने की कोशिश भी की। हमले के निशान सीधे तौर उसकी आंख पर भी दिख रहे हैं।

पीड़िता के परिजनों के मुताबिक, आरोपियों ने बच्ची को बकरी खरीदने के बहाने बात करने के लिए रोका था। इसी बीच उसे सूनसान जगह ले गए और फिर वारदात को अंजाम दिया।

यही नहीं घटना के आरोपियों ने उसके साथ मारपीट की, पीड़िता को अधमरा करने के बाद दोनों आरोपी वहां से फरार हो गए। घटना के कुछ देर बाद बच्ची किसी तरह दर्द से कराहती हुई अपने परिजनों के पास पहुंची।

वहां पहुंचकर पीड़िता ने पूरी आपबीती रोते हुए बताई। तुरंत ही परिजन घटना की शिकायत लेकर थाने पहुंचे। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम ने मामला दर्ज कर, पीड़िता को गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए भर्ती कराया। इसके साथ ही पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बेतिया के पुलिस अधीक्षक उपेंद्र वर्मा ने पुलिस कार्रवाई की जानकारी दी।