राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा, कॉमेडियन को यहां कराया गया एडमिट, जानें कैसी है हालत

नई दिल्ली देश
Spread the love

नई दिल्ली। जानेमाने कॉमेडियन और अभिनेता राजू श्रीवास्तव को दिल का दौरा पड़ा है। उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। फिलहाल डॉक्टरों ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा है।

राजू श्रीवास्तव को बुधवार सुबह जिम में वर्कआउट करने के दौरान हल्का दिल का दौरा पड़ा था। उनकी टीम ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में कहा,“राजू सर को वर्कआउट के दौरान हल्का दिल का दौरा पड़ा। वह एम्स में भर्ती हैं, वह ठीक हैं और वह होश में हैं।”

बताया जा रहा है कि जिम में वर्कआउट के दौरान ट्रेडमिल पर दौड़ते समय वह गिर पड़े, जिसके बाद उन्हें दिल्ली के एम्स में भर्ती कराया गया। डिस्चार्ज होने से पहले उन्हें कुछ दिनों के लिए निगरानी में रखा जाएगा।

यहां बता दें कि राजू टेलीविजन का जानामाना नाम है। वो देश के सबसे सफल स्टैंड-अप कॉमेडियन में से एक हैं, जो कई राजनेताओं की नकल करके लोकप्रिय हुए।

पिछले दिनों इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक खास बातचीत में उन्होंने एक सफल हास्य अभिनेता होने के सीक्रेट का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था कि ‘जनता से जुड़ना बहुत जरूरी है। कॉमेडी मूर्खतापूर्ण चुटकुले सुनाने के बारे में नहीं है; यह किसी की भावनाओं को ठेस न पहुंचाकर, बारीकी से जीवन की स्थितियों को हास्यप्रद बनाने के बारे में है।”

मालूम हो कि, राजू श्रीवास्तव मैंने प्यार किया, बाजीगर, बॉम्बे टू गोवा और आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया जैसी फिल्मों में कैमियो रोल में नजर आये थे। उन्होंने टेलीविजन के लोकप्रिय रियेलिटी शो बिग बॉस सीजन तीन में भी हिस्सा लिया था।

द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज शो में स्टैंडअप कॉमेडियन के रूप में मंच पर आने के बाद दर्शकों को उनकी कॉमेडी के टैलेंट का पता चला। उनके पुराने वीडियोज यूट्यूब पर सर्च किये जाते हैं।